Daesh News

CM नीतीश से मिलने पहुंचे लालू यादव, राजनीतिक गलियारों में कयासों का सिलसिला शुरू

बिहार के मुखिया नीतीश कुमार से मिलने के लिए आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज अचानक सीएम आवास पहुंच गए. जिसके बाद राजनीतिक पारा चढ़ गया है. इस बीच राजनीतिक गलियारों में कयासों का सिलसिला शुरू हो गया है. चर्चा है कि, लालू यादव शीट शेयरिंग को लेकर किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जाए, उस सिलसिले में मुलाकात की थी. तो वहीं दूसरी तरफ ऐसा भी कहा जा रहा कि, सीएम नीतीश कुमार और लालू यादव की मुलाकात सिर्फ औपचारिक रूप से हुई. हालांकि, अंदरूनी मामला क्या है, यह स्पष्ट नहीं हो सका है.

फुल फॉर्म में सीएम नीतीश कुमार  

बता दें कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों फुल फॉर्म में है. लगातार उनकी सक्रियता देखने के लिए मिल रही है. इससे पहले कई बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राबड़ी आवास पहुंचकर लालू यादव से मुलाकात की थी. इस दौरान भी चुनावी रणनीति और शीट शेयरिंग को लेकर ही मुलाकात की चर्चाएं थी. इधर, सीएम नीतीश कुमार ताबड़तोड़ सरकारी कार्यालयों में छापा मारने के लिए भी पहुंच जा रहे हैं. दफ्तर जाकर यह देख रहे हैं कि मंत्री और अधिकारी समय पर दफ्तर आ रहे हैं या नहीं.

बीजेपी को हराने के लिए पूरजोर तैयारी 

बता दें कि, लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी को मात देने के लिए 'इंडिया' गठबंधन जुटा हुआ है. कहा जा रहा कि, बीजेपी को हारने के लिए 'इंडिया' गठबंधन के रणनीति को लेकर लगातार सीएम नीतीश और लालू यादव लगातार चर्चाएं कर रहे हैं. हालांकि, इस बार दोनों नेताओं के बीच किस मुद्दे को लेकर चर्चा हुई इसका आधिकारिक खुलासा नहीं हो सका है.