Daesh NewsDarshAd

तेजस्वी के आभार यात्रा से पहले लालू यादव ने RJD की बड़ी बैठक बुलाई..

News Image

Patna - नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार में आभार यात्रा की शुरुआत करने वाले  हैं उससे पहले पार्टी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बड़ी बैठक बुला ली है इस बैठक में कई अहम निर्णय हो सकते हैं जो आगामी विधानसभा की चुनाव की तैयारी में के लिए काफी अहम होगा.

 आरजेडी सूत्रों की माने तो इस बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव एवं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ ही पार्टी के सभी सांसद, विधायक, विधान पार्षद एवं पार्टी के पदाधिकारी शामिल होंगे. यह बैठक बुधवार को बुलाई गई है.

 बताते चलें कि लालू प्रसाद यादव पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और सांसद मीसा भारती के साथ सिंगापुर गए हुए थे वहां उन्होंने अपना हेल्थ चेकअप करवाया है और अभी 2 दिन पहले ही हुए वापस सिंगापुर से लौटे हैं. पटना लौटते ही लालू प्रसाद यादव राजनीतिक रूप से एक्टिव नजर आ रहे हैं उन्होंने आज सुबह ही जातीय गणना को लेकर आरएसएस और बीजेपी पर निशाना साधा है और कहा है कि वे लोग इन्हे कान पड़वा कर जातीय गणना करवा कर ही रहेंगे. वहीं अब  उन्होंने अपनी पार्टी की बड़ी बैठक बुलाई है, जिसमें सांसद, विधायक, विधान पार्षद और पार्टी पदाधिकारी को कई अहम निर्देश दिए जा सकते हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image