Daesh NewsDarshAd

सावन में भी चंपारण मीट से खुद को दूर नहीं कर पाएं लालू यादव, राहुल गांधी को बिहारी स्टाइल में बनाकर खिलाया

News Image

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मोदी सरनेम के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत दे दी है. मोदी सरनेम के मामले में राहुल गांधी को जो सजा मिली थी, उस पर रोक लगा दी गई है. जिसके बाद से तमाम कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जश्न मनाया जा रहा है. इस बीच कल देर रात कांग्रेस नेता राहुल गांधी राजद सुप्रीमो लालू यादव से मिलने के लिए उनकी बड़ी बेटी व राज्यसभा सांसद मीसा भारती के दिल्ली में पंडारा पार्क स्थित आवास पहुंचे. इस दौरान मीसा भारती के आवास पर महफिल जमी. राहुल गांधी का लालू यादव ने भव्य स्वागत किया. 

इस दौरान जितने भी नेता मौजूद थे, उन सभी के चेहरे पर अलग ही खुशी दिख रही थी. वहीं, इस मुलाकात के दौरान सबसे खास बात ये रही कि सावन के महीने में भी लालू यादव खुद को चंपारण मटन से दूर नहीं कर पाएं. इस दौरान सभी ने मीसा भारती के आवास पर ही डिनर भी किया. जिसमें लालू यादव ने बिहारी स्टाइल में मटन बनाकर राहुल गांधी को खिलाया. दरअसल, लालू यादव से मुलाकात के दौरान डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, राजद नेता अब्दुल बारी सिद्धकी, कांग्रेस महासचिव के.सी. वेणुगोपाल, बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह, भक्त चरण दास और लालू के दामाद भी मौजूद रहे. 

इतना ही नहीं राहुल गांधी को लालू यादव ने चंपारण मटन की रेसिपी भी बताई. वहीं, मटन खाने के बाद राहुल गांधी उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे थे. लालू यादव के हाथ का बना बिहार का स्पेशल मटन खाकर राहुल गांधी ने उसकी खूब सराहना की. बता दें कि, राहुल गांधी और लालू यादव के मुलाकात की कई तस्वीरें सामने आई है. जिनमें से एक में राहुल गांधी को लालू यादव गले लगा रहे हैं. वहीं, इस दौरान उनके बीच हुआ डिनर खूब चर्चे में है. लालू यादव के द्वारा राहुल गांधी को खिलाया गया चंपारण मटन खूब सुर्खियां बटोर रहा है.      

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image