Daesh News

बेटी मीसा भारती के लिए खुद पाटलिपुत्रा के मैदान में उतरे लालू यादव..

PATNA- राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव किसी भी हालत में अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती को पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से जीताना चाहते हैं. खराब स्वास्थ्य के बावजूद वे खुद मैदान में उतरे हैं और आज उन्होंने जनसंपर्क अभियान करते हुए रोड शो भी किया है. इस दौरान उन्होंने अपनी बेटी के लिए वोट मांगने के साथ ही पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है.

राष्ट् लालू प्रसाद आज पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत फुलवारी शरीफ के ईमारत ए शरिया, खानकाह मुजिबिया, ईसापुर, राय चौक, चुनौटी कुआं, नया टोला, एम्स, फुलिया टोला नकटी भवानी, नौबतपुर, आदमपुर पिपलावां, उत्तर रोड, सिंगोड़ी, पाली, कोपा, सिंघाड़ा, नबीनगर,विक्रम सहित हारून नगर सेक्टर 2 में  इंडिया गठबंधन समर्थित राष्ट्रीय जनता दल की प्रत्याशी डॉ मीसा भारती के लिए जनसंपर्क और रोड शो कर लोगों से लालटेन छाप पर वोट देने की अपील की। 

     इनके साथ राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अब्दुल बारी सिद्दीकी, राष्ट्रीय महासचिव  श्याम रजक, बिनु यादव, विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन, विधायक अबू दुजाना, डॉ अनवर आलम,प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद सहित वरिष्ठ नेताओं के साथ सैकडो की संख्या में स्थानीय लोग और गठबंधन दल के सभी नेता और कार्यकर्ताओं शामिल थे। 

लालू यादव का जगह जगह पर स्वागत किया गया और लोगों ने आश्वासत किया कि इस बार सामाजिक न्याय और तेजस्वी जी के कामों पर मुहर लगेगी। और सभी  से लालू जी ने इंडिया गठबंधन को भारी बहुमत से जिताने की अपील की।

        इस संबंध में जानकारी देते हुए राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद  ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद सबसे पहले फुलवारी शरीफ के ईमारते ए शरिया पहुंचे। जहां उनका ईस्तकबाल पुरजोर तौर तरीके से नाजिम ईमारते -ए-शरिया मौलाना शिबली कासमी ने किया। इस मौके पर ईमारत ए  शरिया के कई ओहदेदार जिनमें प्रमुख रूप से काजी मौलाना मो अंजार कासमी, मुफ्ती सईददुर रहमान कासमी, मुफ्ती मोहम्मद सनाउल होदा, मुफ्ती सोहराब नदवी साहब सहित सैकड़ो की संख्या में लोग यहां उपस्थित थे। 

    इसके बाद लालू यादव खानकाह मुजीबिया पहुंचे जहां इनका गर्मजोशी से ईस्तकबाल मौलाना मो मिनाहजुद्दीन कादरी साहब‌ ने किया। बाद में पीर साहब हजरत मौलाना आयतुल्लाह कादरी  से लालू प्रसाद जी ने उनके हूजरे में उनसे मुलाकात की। जहां मौलाना ने इनको बेहतर सेहत के साथ मुल्क की एकता और सलामती के लिए मजबूती से काम करने की दुआ दी। वहीं इन्हें अपनी तरफ से इत्र देकर इनका ईस्तकबाल किया।

        इस अवसर पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद ने  कहा कि जिस तरह से मुल्क के हालात बनाये जा रहे हैं, इसके लिए हम सभी को एकजुट होकर और सजग होकर वोट करना होगा। साथ ही संविधान तथा आरक्षण को बचाने की लड़ाई में सभी की एकता जरूरी है। बाबा साहेब डा भीमराव अंबेडकर के संविधान की व्यवस्था और आरक्षण व्यवस्था पर जिस तरह से भाजपा आरएसएस के लोग चोट करना चाहते हैं ,उसके खिलाफ सभी को एकजुट होकर मुकाबला करना होगा। और वोट से चोट करके इन लोगों को बताना होगा कि देश में सभी  लोग एकजुट है और पूरी एकता के साथ मुल्क को मजबूती से आगे बढ़ाना चाहते हैं। इन्होंने यह भी दावा किया कि बिहार में इंडिया गठबंधन की 100% जीत होगी और केंद्र में सत्ता परिवर्तन होगा।क्योंकि सभी लोग काम करने वाली सरकार चाहते हैं, और 17 महीने में जो काम महागठबंधन सरकार ने तेजस्वी के नेतृत्व में किया है  उससे सभी लोग खुश हैं। इन्होंने लोगों से जुमलाबाजी और भ्रम फैलाने वालों से सावधान रहने और गंगा जमुना संस्कृति को मजबूती  प्रदान करने की अपील की ।क्योंकि यही देश की पहचान रही है।

Scan and join

Description of image