Daesh News

'लोकसभा चुनाव हारने के बाद पीएम मोदी विदेश में बस जाएंगे', लालू यादव ने किया बड़ा दावा

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर बड़ा दावा किया है. लालू यादव ने कहा कि 'अगले साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में हार को लेकर पीएम मोदी चिंतित हैं. वे विदेश में ठिकाना तलाश रहे हैं.' आरजेडी सुप्रीमो का ये बयान कुछ दिन पहले मोदी के 'भारत छोड़ो' तंज के जवाब में आया है. प्रधानमंत्री ने I.N.D.I.A गठबंधन बनाने वाले विपक्षी दलों पर भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद और तुष्टिकरण की राजनीति का आरोप लगाया था. प्रसाद ने कहा, 'यह मोदी हैं, जो पद छोड़ने की योजना बना रहे हैं. यही कारण है कि वह इतने सारे देशों का दौरा कर रहे हैं. वह एक ऐसी जगह की तलाश में हैं, जहां वह आराम कर सकें और पिज्जा, मोमोज और चाउमीन का आनंद ले सकें.'

मुंबई में अगले महीने गठबंधन की बैठक, नीतीश संग होंगे शामिल

बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव अपने बड़े बेटे और बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव की ओर से आयोजित एक समारोह में शामिल हुए. इस समारोह में मीडिया से बात करते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि वह अगले महीने मुंबई में आयोजित होने वाली 'I.N.D.I.A' की अगली बैठक का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ भाग लेंगे.

संविधान को नष्ट करने की कोशिश कर रहे पीएम मोदी

लालू प्रसाद यादव ने आरोप लगाया, 'नरेन्द्र मोदी संविधान को नष्ट करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हम इस प्रयास को विफल कर देंगे. हमें एकता बरकरार रखते हुए भाजपा को हराना चाहिए.' उन्होंने मणिपुर में महिलाओं के उत्पीड़न की घटना का जिक्र करते हुए वहां जारी संघर्ष के लिए भी केंद्र को जिम्मेदार ठहराया.