Daesh NewsDarshAd

लालू यादव ने PM मोदी के साथ इंटरव्यू करने वाले पत्रकारों के सवालों पर उठाये सवाल

News Image

DESK- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार के दौरे पर हैं. वे साथ में चरण में होने वाले तीन लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. उनके आगमन को लेकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने फिर से निशाना साधा है. इस बार लाल यादव ने पीएम मोदी के साथ ही उनका इंटरव्यू करने वाले मीडिया कर्मियों पर भी सवाल उठाए हैं. सोशल मीडिया पर लाल यादव ने लिखा-

पत्रकार लोग नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू ले रहे है लेकिन कोई अपना पत्रकारिता धर्म नहीं निभा रहा। किसी ने डर के मारे प्रधानमंत्री से नहीं पूछा कि,” 

𝟏. आपने सालाना 𝟐 करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था, उस वादे का क्या हुआ? आपने वह वादा किस आधार और अध्ययन के तहत किया था? 

𝟐. आपने कहा था कि लाखों करोड़ काला धन विदेशों में है, प्रत्येक के खाते में 𝟏𝟓-𝟏𝟓 लाख रुपए यूं ही आ जाएगा, वह क्यों नहीं आया? यह किसी पत्रकार ने नहीं पूछा?

𝟑. आपने गंगा सफ़ाई की बात की? उसका क्या हुआ? बल्कि गंगा मैया को पहले से अधिक प्रदूषित कर दिया है। किसी पत्रकार ने नहीं पूछा?

𝟒. पहले देश पर कितना कर्ज था, अब कितना है? 𝟏𝟎 वर्षों में इन्होंने चार गुणा कर्ज क्यों बढ़ा दिया? 

𝟓. इन्होंने पूँजीपतियों का 𝟐𝟓 लाख करोड़ माफ़ क्यों किया? 

𝟔. कोई नोटबंदी का ज़िक्र नहीं कर रहा? ना ही इसके फायदे पूछ रहा है?

𝟕. इनके कार्यकाल में रिकॉर्डतोड़ महंगाई और बेरोज़गारी क्यों बढ़ी?

𝟖. बिहार ने आपको इतने सांसद दिए लेकिन आपने बिहार को क्या दिया?

ये इंटरव्यू नहीं पटकथा है। एक सवाल पूछने से पहले पत्रकार लोग 𝟑 मिनट मक्खन लगाते है, फिर चासनी में लपेट एक सवाल पूछते है, फिर 𝟑 मिनट मक्खन लगाते है।इतना स्क्रिप्टड भी नहीं होना चाहिए।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image