Daesh NewsDarshAd

लालू यादव की बेटी फिर हुई एक्टिव, इशारे-इशारे में अमित शाह पर कसा तंज

News Image

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर तैयारियां जोरों पर है. सभी पार्टियां एक-दूसरे को दम-खम दिखाने में जुटी है. इस बीच कल ही गृह मंत्री अमित शाह बिहार दौरे पर आये थे. कल उन्होंने लखीसराय जिले में रैली की और विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की उपलब्धियां गिनाने के साथ ही सीएम नीतीश कुमार पर जोरदार हमला भी किया. वहीं, अब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य भी एक्टिव हो गई है. इसके साथ ही ट्विटर के जरिये इशारे-इशारे में ही अमित शाह पर हमला बोल दिया है.    

दरअसल, रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर लिखा कि, "तालियों की गड़गड़ाहट से वही तड़ीपार का स्वागत कर रहे हैं, मणिपुर में आग लगाकर बिहार में शांति की जो बात कर रहे हैं.." इस ट्वीट के जरिये रोहिणी आचार्य ने साफ-साफ गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी पर पलटवार किया है. बता दें कि, मणिपुर में भड़क रही हिंसा का मुद्दा इन दिनों जोरों पर है. वहीं, यह मुद्दा पूरी तरह से राजनीतिक रूप भी ले चुका है. एक के बाद एक बीजेपी मणिपुर हिंसे पर घिरती जा रही है. इस बीच रोहिणी आचार्य ने भी जमकर सुना दिया. 

बता दें कि, रोहिणी आचार्य बिहार से जुड़े तमाम मुद्दों को लेकर एक्टिव रहती हैं. जब कभी भी लालू यादव या उनके परिवार या फिर महागठबंधन की तरफ से बीजेपी के द्वारा सवाल उठाये जाते हैं या हमले बोले जाते हैं तो ऐसे में रोहिणी आचार्य जवाब देने या पलटवार करने से नहीं चूकती हैं. इस बीच लोकसभा चुनाव को लेकर गहमागहमी बनी हुई है. ऐसे में अमित शाह को रोहिणी आचार्य ने मणिपुर की हिंसा का जिक्र करते हुए इशारे-इशारे में जबरदस्त हमला बोल दिया है.  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image