Daesh NewsDarshAd

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य आज करेंगी नामांकन, बड़ी जनसभा को भी करेंगी संबोधित

News Image

बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत में खलबली मची हुई है. बिहार में कई ऐसे लोकसभा सीट हैं जो कि हॉट सीट की कैटेगरी में शामिल हैं. जहां दो प्रत्याशियों के बीच कांटे की टक्कर है. ऐसे एक और सीट है जिसकी चर्चा बड़े ही जोर-शोर से हो रही है. दो तगड़े उम्मीदवारों के चुनावी मैदान में होने के कारण यह सीट भी हॉट सीट में तब्दील हो गया है. दरअसल, यहां बात हो रही है सारण लोकसभा सीट की. जहां एक ओर बीजेपी के टिकट से राजीव प्रताप रूडी चुनाव लड़ रहे हैं. तो वहीं दूसरी ओर रूडी को तगड़ा टक्कर देने के लिए आरजेडी के टिकट से लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य चुनावी मैदान में हैं. यहां दोनों प्रत्याशियों के बीच कांटे की टक्कर देखी जा रही है. 

आज रोहिणी करेंगी नामांकन

इस बीच बता दें कि, पांचवें चरण की वोटिंग के लिए नामांकन शुरु कर दिए गए हैं. ऐसे में आज यानि कि 29 अप्रैल को रोहिणी आचार्य नामांकन करेंगी. इसके अलावे छपरा के राजेंद्र स्टेडियम जनसभा भी संबोधित करेंगी. वहीं, इस मौके पर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी सहित कई दिग्गज जुटेंगे. बता दें कि, लालू प्रसाद यादव छपरा में ही मौजूद हैं. बेटी के लिए जनसमर्थन जुटा रहे हैं. इधर, रोहिणी आचार्य नामांकन को लेकर सारण में मौजूद आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह ने कहा कि, उनके नामांकन के दौरान आप देखिएगा कि कल किस तरह से लोगों का प्रेम उनके प्रति देखने को मिलेगा. उसी की तैयारी में सभी जुटे हुए हैं. किसी को कम से कम परेशानी हो. इसकी व्यवस्था की जा रही है.

इधर रूडी भी लगा रहे दम

बता दें कि, रोहिणी आचार्य लगातार छपरा में ही बनी हुई हैं. इसके अलावे उन्हें पूरे जोर-शोर से प्रचार-प्रसार करते हुए भी देखा जा रहा है. कभी रोहिणी आचार्य रैली करती हुई देखी जा रही हैं तो कभी लोगों से बातचीत करते हुए. इसके अलावे वह गली-मोहल्ले में घूम-घूमकर लोगों से उनकी परेशानियां जान रही हैं और उन्हें समझने की कोशिश कर रही हैं. वहीं, आज वह नामांकन भी करने वाली हैं. उधर, बात कर लें बीजेपी से प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी की तो वे भी लगातार अपने क्षेत्र में भ्रमण करते हुए देखे जा रहे हैं. कभी वे लोगों के बीच चाय बांटते हुए दिख रहे तो कभी आम लोगों से बातचीत करते हुए. तो कुल मिलाकर देखा जाए तो दोनों प्रत्याशी बड़े ही दमदार माने जा रहे हैं. मुख्य रुप से मुकाबला इन्हीं दोनों के बीच माने जा रहे. पिछले दिनों दोनों प्रत्याशियों के तीखे तेवर भी देखने के लिए मिले थे. तो वहीं देखना होगा कि, जनता का साथ आखिरकार किसे मिल पाता है.   

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image