Daesh News

लालू यादव की बेटी ने सम्राट चौधरी को बताया नमक हराम, कहा- 'राजनीति को कर रहे कलंकित'

बिहार की सियासत में इन दिनों बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी द्वारा दिया गया बयान खूब सुर्खियों में है. दरअसल, पिछले दिनों सम्राट चौधरी ने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को बिहार की सियासत में राजनीतिक रूप से कैंसर बता दिया था. जिसके बाद से लगातार सियासत जारी है. अब लालू यादव पर उंगली उठे और उनकी चहेती बेटी रोहिणी आचार्य ने किसी तरह की प्रतिक्रिया ना दी हो, क्या ऐसा हो सकता है. तो बस रोहिणी ने भी उसी लहजे में सम्राट चौधरी को जवाब दे दिया. रोहिणी आचार्य ने सम्राट चौधरी को नमक हराम तक कह दिया और सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर जमकर सुना दिया.

एक्स पर रोहिणी ने निकाला भड़ास 

दरअसल, रोहिणी आचार्य ने सम्राट चौधरी को जमकर खरी-खोटी सुनाते हुए कहा कि, 'व्याकुलता और दुस्साहस तो देखिए इसका जिन्होंने इस नमक हराम को सामाजिक और राजनीतिक पहचान दी आज उन्हीं का नाम बदनाम कर अपनी राजनीतिक दुकान चमकाने का गंदा और घिनौना खेल खेल रहा. ये मुरेठा नहीं गले में पट्टा बांधकर गोधरा के नरभक्षी के इशारे पर बिहार की राजनीति को कलंकित कर रहा है.' बता दें कि, इससे पहले आरजेडी की ओर से पलटवार करते हुए सम्राट चौधरी को एड्स बता दिया गया था. वहीं, अब रोहिणी आचार्य ने भी पलटवार कर दिया है.   

 

क्या था सम्राट चौधरी का पूरा बयान ?

बता दें कि, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा था कि, लालू प्रसाद यादव खुद बिहार के लिए राजनीतिक रूप से कैंसर साबित हुए हैं. बिहार में अराजकता की स्थिति बनाने वाला कोई नेता रहा तो उनका नाम है लालू प्रसाद यादव. सम्राट चौधरी ने यह भी कहा था कि लालू प्रसाद यादव ने ही बिहार में जातीय उन्माद फैलाया है. जिसके बाद से लगातार बयानबाजी देखने के लिए मिल रही है. बता दें कि, रोहिणी आचार्य बिहार की सियासत से जुड़े हर मुद्दे को लेकर अप टू डेट रहती हैं. जब भी लालू यादव, तेजस्वी यादव या फिर आरजेडी पर सवाल खड़े होते हैं तो ऐसे में रोहिणी आचार्य पलटवार करने से चूकती नहीं हैं.