Daesh News

कार्यपालक अधिकारी पर लालू यादव के रिश्तेदार ने किया हमला, हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस

बिहार की राजधानी पटना से सनसनीखेज मामला सामने आया है. गया में तैनात एक कार्यपालक अधिकारी के साथ मारपीट की गई है. गंभीर रूप से घायल अधिकारी को इलाज के लिए दिल्ली भेजा गया है. आरोप है कि नशे में धुत कुछ युवकों ने अधिकारी के साथ मारपीट की. मारने वाला बार-बार कह रहा था कि, मेरा नाम तनुज यादव है, मैं नागेन्द्र यादव का बेटा हूं, जो करना है कर लो. परिजनों की शिकायत पर रूपसपुर थाने में मामला दर्ज कराया गया है जिसमें आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के भतीजे नागेंद्र राय के बेटे को आरोपी बनाया गया है. पटना पुलिस के अनुसार आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

'मेरा नाम तनुज यादव है'

वहीं, यह घटना मंगलवार रात की बताई जा रही है. गया के डोभी में कार्यपालक अधिकारी अरविन्द कुमार सिंह पटना आये थे और शाम में अपने एक परिचित के पास गोला रोड जा रहे थे. इसी दौरान गोला रोड में कुछ युवकों ने उन्हें रोक लिया वे सब नशे में थे. युवकों को समझने के लिए अरविन्द सिंह गाड़ी से उतरे लेकिन उन पर हमला कर दिया गया. दर्ज एफआईआर में अरविन्द सिंह के भाई विजय सिंह ने बताया कि, हमला करने वालों में से एक अपना नाम तनुज यादव बता रहा था. वह बार बार कह रहा था-मेरा नाम तनुज यादव है, मैं नागेंद्र यादव का बेटा हूं, लालू यादव मेरे बाबा हैं.. 

कार्यपालक अधिकारी की हालत गंभीर

तनुज यादव ने रॉड से उप नगर आयुक्त अरविंद कुमार पर हमला कर दिया. वह उनकी गाड़ी की चाबी छीनना चाह रहा था. इसी क्रम में उप नगर आयुक्त अरविंद कुमार सिंह की बर्बर तरीके से पिटाई की गई. अरविंद कुमार सिंह को सड़क पर खून से लथपथ छोड़ कर तनुज यादव और उसके साथी निकल गये. बाद में उन्हें इलाज के लिए पटना के राजा बाजार स्थित एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया. वहां उनकी हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण दिल्ली रेफर कर दिया गया. परिजन उन्हें लेकर दिल्ली रवाना हो गये हैं. मामले में दानापुर के एएसपी अभिनव धीमान ने बताया है कि, आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Scan and join

Description of image