Daesh News

लालू यादव की फिर बढी टेंशन, अब पूर्व MLA अरुण यादव के घर CBI का धावा

बिहार की सियासत में बड़ा बवाल होने के संकेत मिल रहे हैं. दरअसल, एक तरफ जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है तो वहीं दूसरी तरफ आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें एक के बाद एक बढती ही जा रही है. एक बार फिर से ईडी और सीबीआई के निशाने पर लालू यादव और उनका पूर परिवार आ गया है. 

20 जनवरी यानि कि आज ही आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बाद उनके करीबी के ठिकाने पर ईडी की टीम पहुंची. दरअसल, लालू यादव के बेहद करीबी संदेश विधायक किरण देवी के घर शनिवार को सीबीआई की टीम पहुंची है. बालू के काले कमाई से जुड़े मामले में पूछताछ करने का नोटिस लेकर सीबीआई की टीम पहुंची है. पूर्व विधायक अरुण यादव से पूछताछ करने दिल्ली से पांच सदस्यीय टीम पहुंची है. 

हालांकि, अरुण यादव घर पर मौजूद नहीं हैं. अरुण यादव की पत्नी और संदेश विधायक किरण देवी को सीबीआई की टीम ने नोटिस सौंपा है. इससे पहले आपको बता दें कि, शुक्रवार को ही ईडी के अधिकारी राबड़ी आवास पहुंचे थे. डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव को समन जारी किया गया है. 

इधर, रेलवे में नौकरी के बदले जमीन और फ्लैट रजिस्ट्री कराने के मामले में ईडी की तरफ से दाखिल चार्जशीट पर आज दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट का फैसला आने वाला था, लेकिन ऐन वक्त पर फैसला टल गया है. अब कोर्ट आगामी 27 जनवरी को अपना फैसला सुनाएगा. बता दें कि, ईडी के द्वारा राजद सुप्रीमो लालू यादव की पत्नी सह बिहार की पूर्वसीएम राबड़ी देवी और उनकी बेटी राज्यसभा सांसद मीसा भारती के खिलाफ दायर आरोप पत्र पर संज्ञान लेने पर आज शनिवार को फैसला सुनाया जाना था.