Daesh News

नहीं थम रही लालू यादव की मुश्किलें, आज ईडी दफ्तर में किया गया तलब

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की मुश्किलें तो थमने का नाम ही नहीं ले रही है. एक तरफ जहां नीतीश कुमार ने झटका देकर भाजपा का दामन थाम लिया तो वहीं अब पटना के ED दफ्तर में लालू यादव को लैंड फॉर जॉब मनी लॉड्रिंग मामले में तलब किया है. बता दे किं, 2 दिन पहले ही दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में लालू यादव की पत्नी व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी और दोनों बेटियों को 9 फरवरी को तलब किया है.

ED आज करेगी पूछताछ

बात करें लालू यादव की तो, ईडी ने रेलवे में कथित जमीन के बदले नौकरी घोटाले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में लालू प्रसाद और उनके बेटे तेजस्वी यादव को अपने पटना कार्यालय में पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए फिर से समन जारी किया था. समन के तहत लालू प्रसाद को आज यानी 29 जनवरी को पेश होने को कहा गया है. वहीं तेजस्वी को 30 जनवरी को बुलाया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक, ईडी की एक टीम समन देने के लिए लालू प्रसाद यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के पटना स्थित आधिकारिक आवास पर गई थी. 

बयान किया जा सकता है दर्ज

बता दें कि, लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव को अपने बयान दर्ज कराने के लिए बैंक रोड, पटना स्थित ईडी कार्यालय में उपस्थित होने के लिए कहा गया है. पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी इसी मामले में पिछले साल दिल्ली स्थित ईडी के दफ्तर में पेश हो चुके हैं. जानकारी सामने ये भी निकल कर आ रही है कि अपने राजनीतिक और आधिकारिक काम में बिजी होने के कारण दिल्ली में बयान दर्ज कराने के लिए नहीं जा सकते थे तो ईडी ने पटना के दफ्तर में ही पेश होन के लिए कहा है.