Daesh NewsDarshAd

90 के दशक वाले अंदाज में दिखे लालू यादव, राहुल को दी शादी करने की सलाह

News Image

राजधानी पटना में विपक्षी दलों की बैठक हुई. जिसमें तमाम दिग्गजों ने हिस्सा लिया और कई अहम और महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हुई. बैठक के बाद एक प्रेस कांफ्रेंस भी आयोजित किया गया, जिसमें सभी बातों को मीडिया के सामने नेताओं ने रखा. इस दौरान राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने 90 के दशक वाले अंदाज में दिखे. प्रेस कांफ्रेंस के दौरान लालू यादव ने कहा कि, अब हम पूरी तरह से फिट हैं और भाजपा को पूरी तरह से ठीक कर देना है. इस दौरान लालू यादव ने पीएम मोदी पर तंज कसने के साथ ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर मजाकिया माहौल भी बना दिया. 

दरअसल, राजद सुप्रीमो लालू यादव ने कहा कि, राहुल गांधी ने तो हमलोगों की बात मानी नहीं. शादी कर लेनी चाहिए. अभी भी समय है, आप शादी कर लीजिये और हम सभी बाराती में चलेंगे. लालू यादव ने यह भी कहा कि, राहुल गांधी बात नहीं मानते हैं. उन्हें शादी करने के लिए कहिये. इतना ही नहीं इस दौरान लालू यादव ने राहुल गांधी के दाढ़ी को लेकर भी चुटकी ली. प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कर्नाटक चुनाव का भी जिक्र किया. लालू यादव ने कहा कि, भाजपा से हनुमान जी नाराज हो गए. ऐसा गदा चलाया कि भाजपा हार गया और राहुल गांधी की पार्टी कांग्रेस जीत गई.  

इतना ही नहीं, इस दौरान लालू यादव ने महंगाई को लेकर भी भाजपा पर जमकर तंज कसा. इस दौरान लालू यादव कहा कि, आज महंगाई चरम पर है. आज आटा, चावल और दाल का भाव आसमान छू रहा है. साथ ही कहा कि, जनता का कहना है कि आप सब एक साथ नहीं लड़ते हैं जिसके कारण हार जाते हैं. आपका वोट बंट जाता है जिसके कारण बीजेपी सत्ता में आ जाती है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image