Daesh News

नब्बे के दशक वाले अंदाज में दिखे लालू यादव, बड़े बेटे संग लिया राजस्थानी थाली का मजा

लोकसभा चुनाव 2024 में होने वाला है. चुनाव से पहले तमाम दिग्गज नेताओं की गतिविधियां तेज हो गई है. ऐसे में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पीछे कैसे रह सकते थे. इसी क्रम में एक बार फिर से लालू यादव का नब्बे के दशक वाला अंदाज देखने के लिए मिला. दरअसल, लालू यादव का कभी मरीन ड्राइव पर सैर करते, कभी बैडमिंटन खेलते तो कभी खाने का स्वाद चखते कई सारे फोटोज सामने आये हैं. इसी क्रम में अब लालू यादव अपने बड़े लाल तेजप्रताप यादव के साथ राजस्थानी जायके का स्वाद चखने के लिए निकले हैं. 

दरअसल, लालू यादव अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के साथ राजधानी पटना के घुमर होटल में राजस्थानी थाली का लुत्फ उठाया. इस दौरान तेजप्रताप यादव सफेद कुर्ते में दिखे तो वहीं राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव काले टी-शर्ट और लोअर में दिखे. बता दें कि, यह जानकारी खुद तेजप्रताप यादव ने दी. दरअसल, तेजप्रताप यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर कुछ तस्वीरें शेयर की. जहां दोनों राजस्थानी थाली का आनंद ले रहे हैं. वहीं, फोटोज शेयर करने के बाद कमेंट्स की भरमार आ गई है. 

दरअसल, लालू प्रसाद यादव की तबियत तो ठीक है लेकिन इसके बावजूद डॉक्टर की ओर से उन्हें बाहरी खाना खाने से परहेज करने की सलाह दी गई है. कमेंट्स में भी लालू यादव को लेकर यही सलाह लोगों के द्वारा दी जा रही है. वहीं, तेजप्रताप यादव ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, 'आज अपने पिता आदरणीय श्री लालू यादव जी के साथ रात्रि भोजन पर पटना के घुमर होटल में राजस्थानी थाली का आनंद लेने पहुंचे.'  

बता दें कि, लालू यादव की तबियत किडनी ट्रांसप्लांट के बाद ठीक है. जिसके बाद वे फुल ऑन एक्टिव मोड में आ गए हैं. बिहार की राजनीति में वह लगातार एक्टिव दिख रहे हैं. 'इंडिया' गठबंधन की अब तक की तमाम बैठकों में भी वह बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. बता दें कि, लालू प्रसाद यादव बिहार की राजनीति में एक धुरंधर माने जाते हैं. इसी क्रम में चुनाव से पहले वह फिर से एक्टिव हो गए हैं. हर किसी की निगाहें लालू यादव के चुनाव में मास्टर प्लान पर टिकी हुई है.