Daesh News

लालू यादव पहुंचे बांके बिहारी मंदिर, बेटी रोहिणी आचार्य के साथ माता की उतारी आरती, देखें वीडियो

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव शारदीय नवरात्र के आठवें दिन राजधानी पटना के विभिन्न पूजा पंडाल में अपनी बेटी रोहिणी, तेजप्रताप यादव और अन्य परिजन के साथ घूमते नजर आए. इसके साथ ही बांके बिहारी मंदिर में लालू अपने बेटे-बेटियों के साथ पूजा अर्चना भी की. 

बिहार की राजधानी पटना में नवरात्र की धूम है. ऐसे समय में लालू प्रसाद यादव भी पटना में हैं और नवरात्र के मौके पर राजधानी में घूमते नजर आए. शनिवार को लालू प्रसाद यादव डाक बंगला चौराहा स्थित पूजा पंडाल गए थे और आज वह अपनी बेटी रोहिणी आचार्य के साथ बांके बिहारी मंदिर में नजर आए. यहां उनके साथ उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव भी मौजूद रहे. इस दौरान रोहिणी आचार्य ने बांके बिहारी मंदिर में पूजा अर्चना की साथ ही लालू प्रसाद यादव और तेज प्रताप यादव जी पूजा पंडाल में जाकर पूजा करते नजर आए.

पंडाल में लोगों से बातचीत करते दिखे लालू 

लालू प्रसाद यादव पूजा पंडाल में मौजूद लोगों से बातचीत भी कर रहे थे. लालू प्रसाद यादव पूर्ण रूप से स्वस्थ हैं और यही कारण है कि वह राजधानी पटना में लगातार घूमते नजर आ जा रहे हैं. नवरात्र का मौका है, ऐसे में लालू प्रसाद यादव पूजा पंडालों में जाकर लगातार आराधना करते नजर आ रहे हैं. आज उनकी बेटी रोहिणी आचार्य भी पटना में थी और उनके साथ उन्होंने बांके बिहारी मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की.

बेटी रोहिणी ने ही लालू यादव की दी है किडनी 

आपको बता दे की रोहिणी आचार्य लालू प्रसाद यादव की वही बेटी है, जिन्होंने लालू यादव को अपनी किडनी दी है और किडनी ट्रांसप्लांट के लिए लालू यादव को सिंगापुर बुलाया था और वही किडनी ट्रांसप्लांट कराया था. रोहिणी आचार्य सिंगापुर में रहती है और नवरात्र के मौके पर वह पटना पहुंची है. ऐसे में लालू यादव और रोहिणी आचार्य आज बांके बिहारी मंदिर में पूजा करते नजर आए हैं. इसके बाद इनलोगों ने वहां आरती भी की.

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही काले टी शर्ट में माथे पर तिलक लगाए राजद सुप्रीमो लालू यादव डाक बंगला क्रॉसिंग स्थित दुर्गा पूजा पंडाल में प्रार्थना करते दिखे थे. उन्होंने माता को पुष्पांजलि अर्पित की थी. उनके साथ राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भी मौजूद थे. लालू के पहुंचते ही उनसे मिलने वालों की भीड़ लग गई. लालू ने दर्शन के बाद पत्रकारों से कहा कि उन्हें माता ने बुलाया था, वे आशीर्वाद लेने के लिए यहां आए हैं.

लालू यादव ने इस दौरान मंत्रोच्चार के साथ माता रानी की पूजा-अर्चना की थी. उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. लालू यादव के डाक बंगला पहुंचते ही मीडिया के लोग आ गए थे. वहीं आम लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उतावले दिखे. काले टीशर्ट में लालू यादव मुस्कुरा कर लोगों से बातचीत कर रहे थे. उनके साथ सोफे पर शिवानंद तिवारी भी बैठे हुए थे.

Scan and join

Description of image