Daesh NewsDarshAd

लालू यादव देंगे ग्रैंड पार्टी, महागठबंधन के जाने-माने चेहरे हो सकते हैं शामिल

News Image

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के घर एक बार फिर जश्न मनने वाला है. लालू यादव महागठबंधन के तमाम नेताओं को ग्रैंड पार्टी देने वाले हैं. जिस पर अब सभी की निगाहें टिकी हुई है. वहीं, लालू यादव के इस ग्रैंड पार्टी को लेकर कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई है. हर किसी के तरफ से इसके राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि, लालू यादव के द्वारा दिए जाने वाली पार्टी में महागठबंधन के कई जाने-माने चेहरे शामिल होंगे. वहीं, इस बैठक के जरिये महागठबंधन बीजेपी को अपना दम-खम दिखा देगी. 

बात करें लालू यादव के द्वारा दिए जाने वाले ग्रैंड पार्टी की तो, लालू यादव यह पार्टी अपनी पोती कात्यायनी के जन्म की खुशी में देने वाले हैं. मार्च महीने में नवरात्र के दौरान लालू यादव की पोती ने इस दुनिया में कदम रखा था. इस दौरान लालू यादव के तरफ से किसी भी तरह के पार्टी का आयोजन नहीं किया गया था. इसके साथ ही उस वक्त लालू यादव की तबीयत भी कुछ खास ठीक नहीं थी, जिसके कारण जश्न नहीं मनाया गया था. लेकिन, अब लालू यादव ठीक हैं और इसके साथ ही वे जश्न की तैयारी में जुट गए हैं. पिछले दिनों लालू यादव का उनकी पोती कात्यायनी के साथ फोटोज भी खूब वायरल हुआ, जिसमें वे कात्यायनी को प्यार और दुलार रहे हैं. 

वहीं, दूसरी तरफ लालू यादव की इस ग्रैंड पार्टी के राजनीतिक मायने भी निकाले जा रहे हैं. दरअसल, इन दिनों लगातार पीएम मोदी को लोकसभा चुनाव में सत्ता से बेदखल करने के लिए विपक्ष की तरफ से पूरजोर तैयारियां की जा रही है. विपक्षी एकजुटता की दो बार बैठकें भी हो चुकी है. जिसके बाद कहा जा रहा है कि, इस पार्टी में महागठबंधन बीजेपी को अपनी ताकत दिखा देगी. बीजेपी को ये दिखाने की कोशिश कर सकती है कि, विपक्ष एक साथ हैं और हमारी ताकत बीजेपी से कई ज्यादा हैं. ऐसा भी कहा जा रहा है कि, पार्टी में महागठबंधन के तमाम नामी चेहरे जुटेंगे और खास कर सपा प्रमुख अखिलेश यादव को न्योता भेजा जायेगा. अखिलेश यादव को लेकर लालू यादव कोई बड़ी घोषणा कर सकते हैं.   

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image