Daesh News

राजधानी पटना में सुबह-सुबह जमीन कारोबारी की हत्या, मेयर के बेटे के खिलाफ लगे गंभीर आरोप

Patna city- बड़ी खबर राजधानी पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र के मालिया महादेव स्थित जल्ला रोड से है जहां अपराधियों ने सुबह-सुबह मॉर्निंगवॉक कर रहे एक व्यक्ति को गोली मार दी.

मिली जानकारी के अनुसार अरुण कुमार  अपने घर के बाहर निकलकर सुबह सुबह टहल रहे थे, तभी अपराधियों ने उन पर करीब 8 से 10 राउंड गोली चलाईं जिसमें अरुण कुमार को सर में गर्दन पर और सीने में लगभग चार से पांच गोली लग गई वहीं अपराधी गोली मार कर हवा में फायरिंग करते हुए फरार हो गए जैसे ही गोलियों की आवाज परिजनों को सुनाई दी तो देखा कि अरुण कुमार जमीन पर लहू लूहान हैं और उन्हें गोली लगी है. परिजनों ने अरुण कुमार को आनन-फानन पटना के नजदीकी नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वहीं वही मौके वारदात पर छह धोखे भी बरामद हुए हैं.इस संबंध में मृतक  अरुण कुमार के पिता ने बड़ा आरोप लगाया है. वर्तमान मेयर सीता साहू के बेटे शिशिर कुमार के साथ विवाद की वजह से हत्या का आरोप लगायें हैं . चुनाव के दौरान दूसरे पक्ष का साथ देने की वजह से शिशिर कुमार कुमार से 2023 में विवाद हुआ था.उन्होंने बताया कि अरुण कुमार जमीन का कारोबार करता था और ठीक अपने मकान के पीछे ही एक जमीन है उसको लेकर भी विवाद हुआ था. वही आज सुबह-सुबह घर से निकला था और उसे गोली मारी गई. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

 इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी आया है जिसमें दो अपराधी अरुण कुमार को गोली मारते दिख रहे हैं.

वही मौके पर पहुंची आलमगंज थाना की पुलिस और पटना सिटी एएसपी सर सारथ पूरे मामले की छानबीन में जुट गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि सूचना मिली कि आज सुबह-सुबह एक व्यक्ति को गोली मारी गई है फिलहाल पुलिस अनुसंधान कर रही है और मामले की छानबीन में जुट गई है। 

पटना सिटी से मुकेश कुमार की रिपोर्ट 

Scan and join

Description of image