Daesh NewsDarshAd

Land For Job Case : तेजस्वी यादव का चार्जशीट में नाम आने के बाद क्या होगा कोर्ट का फैसला ? सबकी टिकी निगाहें

News Image

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के लिए आज का दिन बेहद खास और महत्वपूर्ण है. दरअसल, पिछले दिनों लैंड फॉर जॉब मामले में सीबीआई द्वारा दायर सप्लीमेंट्री चार्जशीट में तेजस्वी यादव का भी नाम सामने आया था. वहीं, चार्जशीट में नाम आने के बाद आज दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में पहली बार सुनवाई होगी. जिसके बाद से अब सभी की निगाहें कोर्ट के फैसले पर टिकी हुई है. बता दें कि, 3 जुलाई को सीबीआई के द्वारा दायर चार्जशीट में तेजस्वी यादव का नाम आया था. 

लालू यादव और राबड़ी देवी भी हैं चार्जशीटेड  

बता दें कि, लैंड फॉर जॉब केस में तेजस्वी यादव के साथ-साथ बिहार के पूर्वी सीएम लालू यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी का भी नाम शामिल है. कुल मिलाकर मामले में 17 लोगों के नाम दायर किये गए हैं. वहीं, आज कोर्ट में तेजस्वी यादव खुद शामिल नहीं होंगे लेकिन बल्कि उनके वकील की तरफ से पक्ष रखा जायेगा. कोर्ट का क्या फैसला होता है, यह तो देखने वाली बात होगी. तेजस्वी यादव का मामला इन दिनों बिहार की सियासत में भी तूल पकड़ा हुआ है.  

 

तेजस्वी यादव से इस्तीफे की मांग 

दरअसल, बिहार विधानमंडल का मानसून सत्र चल रहा है. इस दौरान तेजस्वी यादव के चार्जशीटेड होने को लेकर विपक्ष उनसे इस्तीफे की मांग पर अड़ गई है. कल ही सदन के अंदर तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग को लेकर बीजेपी की तरफ से जमकर हंगामा किया गया. विधानसभा अध्यक्ष अवाद बिहारी चौधरी के मना करने के बावजूद विधायक वेल में पहुंच गए और इस दौरान जबरदस्त हंगामा किया. इसके बाद सदन से वाकआउट कर गए.  

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image