Daesh NewsDarshAd

लैंड फॉर जॉब स्कैम : तेजस्वी के खिलाफ दायर चार्जशीट पर सुनवाई टली, 12 सितम्बर को होगी अगली सुनवाई

News Image

इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से जुड़ी सामने आ रही है जहां, लैंड फॉर जॉब स्कैम मामले में उनके खिलाफ दायर सीबीआई की चार्जशीट पर सुनवाई टल गई है. बता दें कि, दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में इस मामले में सुनवाई होनी थी जो कि अब टल गई है. वहीं, इस मामले में अब कोर्ट में अगली सुनवाई 12 सितम्बर को होगी. बता दें कि, 3 जुलाई को ही तेजस्वी यादव के खिलाफ सीबीआई के द्वारा चार्जशीट दाखिल की गई थी. 

जिसके बाद से यह मामला खूब चर्चे में था. वहीं, आज मामले में सुनवाई टल गई. दरअसल, आज सीबीआई की तरफ से कोर्ट को बताया गया कि राजद सुप्रीमो लालू यादव और रेलवे के 3 अन्य अधिकारियों के खिलाफ केंद्र सरकार की तरफ से केस चलाने की अनुमति नहीं मिली है. इस दौरान सीबीआई की तरफ से करीब एक महीने का समय मांगा गया. जिसके बाद कोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए 12 सितम्बर का डेट फाइनल किया है. 

बता दें कि, 12 सितम्बर को यदि कोर्ट में तेजस्वी यादव के खिलाफ दाखिल किये गए चार्जशीट को एक्सेप्ट कर लिया जाता है तो तेजस्वी यादव को जमानत लेनी पड़ेगी. यह भी बता दें कि, नौकरी के बदले जमीन मामले में राजद सुप्रीमो लालू यादव, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, सांसद मीसा भारती पहले से ही चार्जशीटेड हैं और जमानत पर हैं. इस बीच तेजस्वी यादव का भी नाम फिलहाल चार्जशीट में दाखिल हो चुका है. अगली सुनवाई में क्या कुछ फैसला राउज एवेन्यू कोर्ट सुनाती है, यह तो देखने वाली बात होगी. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image