Daesh News

Land For Job Scam: लालू परिवार की बढ़ी मुश्किलें, 20 जनवरी को कोर्ट सुनाएगा अपना फैसला

रेलवे में नौकरी के बदले जमीन मामले में दिल्ली का राउज एवेन्यू कोर्ट ने सुनवाई कर फैसला सुरक्षित रख लिया है. आगामी 20 जनवरी को कोर्ट अपना फैसला सुनाएगा. लैंड फॉर जॉब केस में ईडी की इस चार्जशीट में पूर्व सीएम राबड़ी देवी, मीसा भारती, हेमा यादव और अमित कात्याल का नाम शामिल है.

20 जनवरी को आएगा फैसला

दरअसल, रेलवे में ज़मीन के बदले नौकरी से जुड़े मनी लांड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय यानी ED ने राउज़ एवेन्यू कोर्ट में पिछले दिनों पहली चार्जशीट दाखिल की थी. जिसमें ED ने कारोबारी अमित कात्याल समेत 7 लोगों को आरोपी बनाया था. इस चार्जशीट में ED ने लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी, मीसा भारती, हेमा यादव और हृदयानंद चौधरी को भी आरोपी बनाया है. इसके अलावा दो कंपनियों को भी इस मामले का आरोपी बनाया गया है. 

ईडी की चार्जशीट पर संज्ञान लेते हुए दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने गुरुवार को सुनवाई की और फैसला सुरक्षित रखा है, जिसे आगामी 20 जनवरी को सुनाया जाएगा. बीते 9 जनवरी को ईडी ने कोर्ट में बताया थी कि इन चार लोगों को गिरफ्तार नहीं किया है, इस मामले में जांच जारी है. जांच में मिले तथ्यों के आधार पर आगे सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की जाएगी. राउज एवेन्यू कोर्ट ने ईडी को आदेश दिया था कि वह चार्जशीट की ई-कॉपी भी फाइल करे.