Daesh NewsDarshAd

लैंड फॉर जॉब स्कैम : क्या होगा कोर्ट का फैसला, तेजस्वी यादव के लिए आज का दिन बेहद खास

News Image

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के लिए आज का दिन बेहद ही खास माना जा रहा है. दरअसल, लैंड फॉर जॉब स्कैम मामले में आज दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई होने वाली है. 3 जुलाई को ही सीबीआई ने तेजस्वी यादव के खिलाफ चार्जशीट दायर की थी. जिसके बाद आज मामले में सुनवाई होनी है. बता दें कि, आज यदि कोर्ट में तेजस्वी यादव के खिलाफ दाखिल किये गए चार्जशीट को एक्सेप्ट कर लिया जाता है तो तेजस्वी यादव को जमानत लेनी पड़ेगी. हालांकि, कोर्ट क्या कुछ फैसला सुनाएगी, कुछ कहा नहीं जा सकता है. 

बता दें कि, नौकरी के बदले जमीन मामले में राजद सुप्रीमो लालू यादव, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, सांसद मीसा भारती पहले से ही चार्जशीटेड हैं और जमानत पर हैं. इस बीच तेजस्वी यादव का भी नाम फिलहाल चार्जशीट में दाखिल हो चुका है. जिसको लेकर आज कोर्ट में सीबीआई और तेजस्वी यादव के वकील अपना-अपना पक्ष रखेंगे. सुनवाई के दौरान ही यह फैसला लिया जायेगा कि चार्जशीट एक्सेप्टबल है या नहीं. यदि कोर्ट का फैसला सीबीआई के पक्ष में आता है तो डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को कोर्ट से जमानत लेनी पड़ेगी. 

बता दें कि, तेजस्वी यादव को लेकर कोर्ट में जो फैसला होना है, उसे लेकर बिहार की सियासत में भी चर्चा शुरू हो गया है. दरअसल, पिछले दिनों जैसे ही तेजस्वी यादव चार्जशीटेड करार दे दिए गए थे, वैसे ही विपक्ष का जबरदस्त बवाल देखने के लिए मिला था. मानसून सत्र के दौरान तमाम जो विपक्ष के नेता हैं, वे सभी तेजस्वी यादव से इस्तीफे की मांग कर रहे थे. कई बार इस्तीफे की मांग को लेकर ही सदन के अंदर जबरदस्त बवाल देखने के लिए मिला, जिसके बाद सदन की कार्यवाही भी कई बार स्थगित की गई. वहीं, इस मामले में आज फैसला आना है.    

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image