Daesh News

शराबबंदी वाले बिहार में बड़ी संख्या में शराब बरामद, 3 लोगों को किया गया गिरफ्तार

कहने को तो बिहार में शराबबंदी है लेकिन आये दिन इसकी धज्जियां उड़ते देर नहीं लगती है. आये दिन भारी मात्रा में शराब की खेप बरामद की जा रही है. शराब माफियाओं की मनमानी थमने का नाम नहीं ले रही है. इस बीच खबर हाजीपुर से है जहां, बड़ी शराब की खेप बरामद की गई है. दरअसल, वैशाली में ALTF की टीम एवं महनार थाने की पुलिस को शराब की तस्करी को लेकर गुप्त सूचना मिली थी.

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर महनार थाना क्षेत्र के देढ़पुरा गांव से एक ट्रक पर लोड 546 कार्टन अंग्रेजी शराब को बरामद किया. इसके साथ ही 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि, बरामद शराब की कीमत करीब 50 लाख रुपए बताई जा रही है. शराब माफिया ट्रक पर लोड कंटेनर में तहखाना बनाकर शराब की बड़ी खेप ले जा रहा था.

वहीं, इस संबंध में जानकारी देते हुए महनार थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि, गुप्त सूचना मिली थी कि देर रात शराब की बड़ी खेप आ रही है जिसके अनुसार कार्रवाई की गई है. बता दें कि, बिहार में शराबबंदी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक है लेकिन आये दिन कानून को ठेंगा दिखाया जा रहा. आये दिन बड़ी संख्या में शराब की खेप बरामद की जा रही है. 

हाजीपुर से अभिषेक कुमार की रिपोर्ट