Daesh NewsDarshAd

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बेगूसराय में योगी आदित्यनाथ के साथ ही कई बड़े नेताओं की फौज..

News Image

DESK-बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र में 13 मई को मतदान होना है और आज प्रचार का अंतिम दिन है. आज अंतिम दिन एनडीए और महागठबंधन की तरफ से प्रचार के लिए नेताओं की फौज उतारी जा रही है.

 केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रत्याशी गिरिराज सिंह के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज चुनाव प्रचार करने वाले हैं. उनकी चुनावी सभा तेघरा विधानसभा क्षेत्र के बरौनी फ़र्टिलाइज़र के मैदान में होने जा रही है. इसके साथ ही असम के सीएम हेमंत विस्वा शरमा भी गिरिराज सिंह के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. उनकी चुनावी सभा बखरी विधानसभा क्षेत्र के शकरपुर हाई स्कूल में रखी गई है. बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और लाजपा रामविलास पार्टी के नेता चिराग पासवान भी गिरिराज  सिंह के लिए आज प्रचार के अंतिम दिन शाहपुर कमाल विधानसभा क्षेत्र में प्रचार करेंगे.

 वहीं महागठबंधन से cpi प्रत्याशी अवधेश राय के लिए तेजस्वी यादव और मुकेश साहनी कई जनसभा को संबोधित करेंगे. उनकी सभा गढ़पुरा और शाहपुर कमाल मैं आयोजित की गई है.

 बताते चलें कि बेगूसराय में इस बार का चुनाव काफी संघर्षपूर्ण दिख रहा है. कई जगह गिरिराज सिंह का विरोध भी हुआ है. वहीं मोदी को चाहने वाले बेगूसराय के कई मतदाता मोदी जरूरी गिरिराज मजबूरी जैसे नारे लगा रहे हैं, पर पिछली बार गिरिराज सिंह चार लाख से ज्यादा मतों से जीते थे इसलिए प्रतिद्वंदी अवधेश राय के लिए इस मार्जिन को पाटना आसान नहीं है, फिर भी CPI को लग रहा है कि दो दशक बाद उनके लिए संसद का दरवाजा फिर से खुल सकता है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image