Daesh NewsDarshAd

BJP कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज, दौड़ा-दौड़कर पीट रही पुलिस

News Image

इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया है. पूरा इलाका रणभूमि में तब्दील हो गया है. इसके साथ ही वाटर कैनन का भी उपयोग भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं पर किया गया. बता दें कि, विधानसभा मार्च के लिए तमाम बीजेपी नेता और कार्यकर्ता पटना के गांधी मैदान से विधानसभा की तरफ निकले थे. लेकिन, इस दौरान नेताओं और कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ जुट गई. कुछ ही देर में भीड़ बेकाबू होने लगी. सरकार के खिलाफ जोरदार नारे लगाते हुए सभी डाकबंगला की तरफ बढ़ रहे थे. 

भाजपा नेता और कार्यकर्ता किसी की भी सुनने के लिए तैयार नहीं थे. स्थिति को बेकाबू होता देख पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज कर दिया. इस दौरान पुलिस ने सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. इस दौरान महिला नेताओं पर भी पुलिस ने लाठीचार्ज किया. इतना ही नहीं, वाटर कैनन का उपयोग करने के साथ ही आंसू गैस के गोले भी दागे गए. लेकिन, इन सब के बावजूद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के नेतृत्व तमाम नेता और कार्यकर्ता आगे बढ़ रहे हैं. हालांकि, पहले से तैनात पुलिस उन्हें रोकने का पूरा प्रयास कर रहे हैं.   

बता दें कि, भाजपा के तमाम लोग इस दौरान सरकार के खिलाफ जोरदार नारे लगा रहे हैं. लाठीचार्ज के बावजूद भाजपा के लोगों में जबरदस्त जोश देखने के लिए मिल रहा. इस दौरान सम्राट चौधरी ने लोकतंत्र की हत्या करने की बात कही. इसके साथ ही लाठीचार्ज के कारण कुछ पुलिस और महिला कार्यकर्ताओं का सिर भी फट गया है. पूरी तरह से पटना की सड़क पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया है. लोग इधर-उधर भाग रहे हैं. हालांकि, उनका जोश कम नहीं हो रहा. 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image