Daesh NewsDarshAd

पटना में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज,जवाब में पुलिस पर पथराव..

News Image

Patna- विधानसभा मार्च के लिए निकले कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं पर पटना में लाठीचार्ज हुई है पुलिस ने खड़े-खड़े कर इन कार्यकर्ताओं पर लाठी चटकाया है. इस दौरान कई कार्यकर्ता लाठी चार्ज में घायल हुए हैं वहीं कई पुलिसकर्मी को भी चोटें आई है.

बताते चलें कि देश में बढ़ते महंगाई बेरोजगारी और बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर आज बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस की ओर से  विधानसभा घेराव का आयोजन किया गया. यह मार्च पंचमुखी मंदिर होते बोरिंग रोड से होते हुए बिहार विधानसभा की ओर आगे बढ़ रही थी तभी बोरिंग रोड चौराहा पर बैरिकेडिंग लगाकर भारी  संख्या में पुलिस बल की तैनाती  की गई थी.

 पुलिस की ओर से लगातार कांग्रेस कार्यकर्ताओं को आगे न जाने को लेकर रोका गया जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता आग बबूला हो गया और बेरेकेटिंग को तोड़ते हुए आगे की ओर बढ़ने लगे इसके जवाब में पुलिस ने लाठी चार्ज किया इस लाठी चार्ज में कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को चोटे आई. वहीं जवाबी कार्रवाई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से भी पत्थर फेंका गया,जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर पुलिस आगे की जांच में जुट गई.


पटना से रोहित की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image