Daesh NewsDarshAd

JDU के राष्ट्रीय महासचिव राजीव रंजन के निधन पर कई दलों के नेताओं ने जताया शोक

News Image

Desk- इस्लामपुर के पूर्व विधायक और जदयू के राष्ट्रीय महासचिव सह राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन के निधन पर विभिन्न दलों के नेताओं की ओर से शोक संवेदना व्यक्त की जा रही है. सत्ताधारी जेडीयू के साथ ही विपक्ष राजद एवं अन्य पार्टी के नेताओं ने भी शोक जताया है.

 बताते चल रहे हैं कि जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन का बीती शाम हार्ट अटैक से निधन हो गया था. अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उनके बेटे उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

 दिवंगत राजीव रंजन की गिनती सीएम नीतीश कुमार के करीबियों में होती थी। नीतीश कुमार ने हाल ही में उन्हें राष्ट्रीय महासचिव और राष्ट्रीय प्रवक्ता दोनों की जिम्मेदारी दी थी।उनके निधन पर JDU पार्टी के कई नेताओं ने शोक संवेदना व्यक्त की है.

 पूर्व विधायक राजीव रंजन के निधन पर राष्ट्रीय  जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष  लालू प्रसाद,पूर्व मुख्यमंत्री  राबड़ी देवी,नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव, सांसद डॉ मीसा भारती, पूर्व मंत्री  तेज प्रताप यादव,प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ,राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अब्दुल बारी सिद्दीकी, राष्ट्रीय महासचिव  श्याम रजक,  भोला यादव, राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता प्रो मनोज कुमार झा, राज्यसभा सांसद  संजय यादव यादव समेत पार्टी के नेताओं ने भी शोक जताया है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image