Daesh News

'3 इडियट्स के लाईब्रेरियन' ने दुनिया को कहा अलविदा, हैदराबाद में चल रही थी शूटिंग

सुपर-डुपर हिट फिल्म '3 इडियट्स' में लाईब्रेरियन का रोल प्ले करने वाले एक्टर अखिल मिश्रा तो आपको याद ही होंगे. अब उनसे जुड़ी शॉकिंग करने वाली खबर है जहां जाने-माने एक्टर अखिल मिश्रा की मौत हो गई है. अखिल मिश्रा ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. जिसके बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. जानकारी के मुताबिक, अखिल मिश्रा हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे लेकिन इसी दौरान वे किसी बिल्डिंग से गिर गए जिसके बाद उनकी मौत हो गई. 

3 इडियट्स से ही मिली पहचान 

फिलहाल, अखिल मिश्रा की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. अखिल मिश्रा अब तक कई टीवी शोज और फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने भंवर, उतरन, उड़ान, सीआईडी, श्रीमान-श्रीमति, भारत एक खोज, रजनी जैसे शोज किए थे. फिल्मों की बात करें तो, एक्टर ने डॉन अब्बा, हजारों ख्वाहिशें ऐसी और इसके अलावे 3 इडियट्स में काम किया था. इंडस्ट्री में अखिल ने सालों काम किया लेकिन पहचान उन्हें 3 इडियट्स में लाइब्रेरियन दुबे के रोल से मिली. सीरियल उतरन में उमेद सिंह बुदेला के रोल में भी उन्हें काफी पसंद कि या गया था.

पत्नी पेशे से हैं एक्ट्रेस 

वहीं, अखिल मिश्रा की पत्नी सुजैन बर्नेट भी पेशे से एक्ट्रेस हैं. पति की मौत के बाद वो बुरी तरह टूट गई हैं. अखिल की पहली पत्नी मंजू मिश्रा थीं. 1983 में शादी के बाद दोनों का 1997 में तलाक हो गया था. मंजू से अलग होने के बाद अखिल की लाइफ में सुजैन आई. अखिल ने सुजैन बर्नेट से 2009 में शादी की और ये उनकी दूसरी शादी थी. पति-पत्नी ने साथ में प्रोजेक्ट्स भी किए थे. फिल्म कम टीवी शो 'मेरा दिल दीवाना', शॉर्ट फिल्म 'मजनू की जूलियट' में उन्होंने स्टेज शेयर किया था. सुजैन कई भाषाओं की फिल्मों-शोज में काम करती हैं. वो सीरियल कसौटी जिंदगी की, सावधान इंडिया, एक हजारों में मेरी बहना है समेत कई शोज में काम कर चुकी हैं.