Daesh NewsDarshAd

फिर फिसड्डी साबित हुई शराबबंदी ! शराब के साथ 5 अभियुक्त गिरफ्तार

News Image

शराबबंदी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक है. कई बार सीएम नीतीश कुमार लोगों को शराबबंदी को लेकर जागरूक करते देखे गए हैं. लेकिन, आये दिन शराबबंदी की पोल खुलते देर नहीं लगती है. उधर, उत्पाद विभाग की टीम भी हर चेक पोस्ट पर तैनात हैं और विशेष चेकिंग अभियान भी चलाये जा रहे हैं. इस बीच खबर कैमूर जिले से है जहां के मोहनिया समेकित जांच चौकी पर मद्य निषेध एवं उत्पाद विभाग की टीम ने विशेष अभियान चलाकर एक ब्रेजा कार से शराब के साथ पांच अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. 

सभी गिरफ्तार अभियुक्त यूपी के बताए जा रहे हैं, जो अपने ब्रेजा कार में शराब लेकर बिहार में जा रहे थे. बता दें कि, बिहार में शराबबंदी तो है लेकिन धरातल पर शराबबंदी फिसड्डी साबित होता नजर आ रहा है. आए दिन लगातार बिहार के कैमूर में जांच के दौरान अवैध शराब के साथ शराब तस्कर गिरफ्तार किये जा रहे हैं. शराबबंदी को लेकर बिहार में इतने सख्त कानून बनाए जाने के बाद भी आखिरकार शराब तस्करी बिहार में इतने बड़े पैमाने पर कैसे की जा रही है...

वहीं, इस संबंध में समेकित जांच चौकी के प्रभारी पदाधिकारी ने बताया कि, शराबबंदी को सफल बनाने के लिए विशेष शराब जांच अभियान चलाया जा रहा है. विशेष जांच अभियान में गया जिले से मद्य निषेध विभाग के 45 सिपाही को भी शामिल किया गया है. वहीं जांच के दौरान एक ब्रेजा कर से 3.5 लीटर शराब के साथ पांच अभियुक्त गिरफ्तार किया गया है. जिसमें चार अभियुक्त नशे के हालात में थे. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image