Daesh NewsDarshAd

कैमरे के फ्लैश से परेशान हुई नन्ही राहा, लाइट से चकमकाई आंखें, वीडियो वायरल

News Image

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर के कई सारे वीडियोज सोशल मीडिया पर पिछले दिनों वायरल हुए. नन्ही राहा के क्यूट वीडियोज पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया. इस बीच एक्ट्रेस आलिया भट्ट पेरिस फैशन वीक 2024 में शामिल होने के लिए गई थीं. वह वहां से लौटीं तो उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान उनके साथ रणबीर कपूर और राहा कपूर नजर आईं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें नीतू कपूर भी नजर आईं, जो पोती के गाल को चूमती दिखीं. 

हालांकि, यहां राहा के साथ एक ऐसी चीज हुई, जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. दरअसल, कई बार आपने एक्टर्स को एयपोर्ट पर काले लंग के चश्मे पहने देखा है. वह इसलिए जिससे वो लोग कैमरे के फ्लैश से अपनी आंखें बचा सकें. अब जब राहा अपने मम्मी-पापा के साथ नजर आई तो उसे इस दिक्कत का सामना करना पड़ा. आलिया और रणबीर ने तो काले रंग का चश्मा पहन रखा था. 

लेकिन, राहा की आंखों को तकलीफ झेलनी पड़ी. पहले तो वीडियो देख लोगों ने ये कहा कि, उसे नींद आ रही है. उसे सोना है इसलिए वह अपनी आंखें मीचला रही है. लेकिन, बाद में मालूम हुआ कि वह पैपराजी के कैमरे के फ्लैश से परेशान हो गई थी. इसलिए वह भी अपनी आंखें मल रही थी तो कभी पापा रणबीर के गले लग रही थी. जिसके बाद लोगों ने भी पैप्स को लताड़ा है. उन्होंने कमेंट सेक्शन में उन्हें अपना फ्लैश बंद करने की सलाह दी है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image