Daesh NewsDarshAd

LIVE मौत, जब एक व्यक्ति चलती बस के नीचे कूद गया..

News Image

Gaya- दिल दहलाने वाली एक घटना सामने आयी है, जहां एक व्यक्ति बस के नीचे आकर आत्महत्या कर लिया। घटना गया के डेल्हा थाना क्षेत्र के छोटकी डेल्हा के पास की है। 

हालांकि व्यक्ति की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। वहीं, पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल अस्पताल भेज दिया है। वीडियो में देखा जा रहा है कि लगभग 50 वर्षीय व्यक्ति सड़क पर चलते-चलते अचानक बस के पीछे वाले पहिए के अंदर सड़क पर लेट जाता है, जहां बस उस पर चढ़ते हुए आगे निकल जाती है। हालांकि यह व्यक्ति किस कारणों से आत्महत्या किया है यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन यह भी बताया जाता है कि कहीं ना कहीं किसी विवाद को लेकर वह टेंशन में था, जिसकी वजह से वह बस के नीचे आकर जान दे दिया।

फिलहाल पुलिस छानबीन में जुट गई है। हालांकि दूसरे पहलू से देखा जाए तो कहीं ना कहीं एक व्यक्ति को पहले से ही अंदेशा था कि वह व्यक्ति कुछ भी कर सकता है इसलिए वह पहले से ही अपने मोबाइल को कैमरे को ऑन रखा है और कैमरा ऑन में ही वह व्यक्ति बस के नीचे लेट जाता है। आखिर उस व्यक्ति को कैसे पता चला की यह व्यक्ति बस के नीचे लेट सकता है और अपनी जान दे सकता है। कही न कहीं उसी व्यक्ति से ही विवाद हुआ होगा या फिर उसके परिवार वालों के साथ ही विवाद हुआ होगा, इसलिए वह पूरी घटना को रिकॉर्ड कर रहा था। पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है.

 गया से मनीष की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image