Daesh NewsDarshAd

PM मोदी को बूढ़ा कहने पर JDU का पलटवार, संजय झा ने खूब सुनाया

News Image

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुजुर्ग करने के लिए JDU के राज्यसभा सांसद संजय कुमार झा ने RJD नेता तेजस्वी यादव पर हमला किया है. संजय झा ने कहा कि 2010 में राजद गायब हो गई थी. लेकिन नीतीश कुमार ने ऑक्सीजन देकर RJD को जीवित रखा. 4 जून को पता चल जाएगा कि कौन खत्म हो रहा है. उन्होंने कहा कि 74 साल के PM मोदी एक दिन में कई रैलियां करते हैं और खुद को युवा कहने वाले तेजस्वी यादव मंच पर ही लड़खड़ा जाते हैं. तेजस्वी यादव से पहले उनकी बहन मीसा भारती ने भी PM को बूढ़ा कहा था. 

संजय झा ने बोला हमला 

संजय झा ने कहा कि तेजस्वी यादव PM को बुजुर्ग कह रहे हैं और खुद मंच पर लड़खड़ा जाते हैं. अररिया की सभा में कार्यक्रम के दौरान ही बीमार हो गए और उन्हें बीच में ही पटना लौटना पड़ा जबकि PM सुबह से शाम तक कितना मीटिंग कर रहे हैं फिर भी कभी नहीं थकते. 

तेजस्वी को युवा की चिंता नहीं 

संजय झा ने आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव को किसी युवा की चिंता नहीं है. उन्हें सिर्फ अपने परिवार की चिंता है. वह युवाओं की लड़ाई नहीं बल्कि अपने परिवार के सभी सदस्यों को स्थापित करने की लड़ाई लड़ रहे हैं. कहते हैं कि NDA का सफाया हो जाएगा. उन्हें 4 जून को नतीजा आने के बाद पता चल जाएगा कि किसका सफाया हुआ और कौन खुद को बचाने में कामयाब रहा. जदयू नेता ने तेजस्वी यादव को 2010 के बिहार विधानसभा चुनाव का रिजल्ट याद दिलाते हुए कहा कि वह दिन याद करें जब पूरी तरह गायब हो गए थे. जब नीतीश कुमार के साथ-साथ आए तो फिर आगे बढ़ गए.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image