Daesh News

जेडीयू ने जारी की लोकसभा प्रभारियों के नामों की लिस्ट !

लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र बिहार में भी सीटों का बटवारा हो चुका है.NDA के साथ महागठबंधन ने भी अपने बीच सीटों का बटवारा कर दिया है.वही अब नीतीश कुमार की पार्टी यानि जेडीयू से जुड़ी खबर सामने आ रही है जहां पार्टी ने अपने तरफ से अपने सभी 16 लोकसभा सीटों के प्रभारियों के नामों की घोषणा कर दी है.इस लिस्ट में जनता दल यूनाइटेड से कुल 16 मंत्रियों के नाम सामने आए हैं.

बता दे की इसमें अशोक चौधरी, विजय चौधरी समेत कई बड़े नाताओं का नाम शामिल है.वही कटिहार से मंत्री अशोक चौधरी का नाम लोकसभा प्रभारी के तौर पर तय किया गया है. वहीं पूर्णिया से विजय चौधरी को जिम्मेदारी सौंपी गई है .बताते चले की हर पार्टी अब पूरी तरीके से चुनाव प्रचार की तैयारि में जुट गई है.उधर दूसरी तरफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद NDA के प्रत्याशियों लिए कैपेनिंग करते दिखेंगे .

बताते चले की जो प्रभारियों के नामों की घोषणा हुई है उसके अनुसार झंझारपुर से मदन सहनी ,शिवहर से खालिद अनवर ,नालंदा से कृष्ण कुमार दास, कटिहार से अशोक चौधरी,सीतामढ़ी से जायंत राज , मुंगेर से नीरज कुमार,गोपालगंज से अजय चौधरी ,सुपौल से विजेंद्र यादव ,बांका से श्रवण कुमार ,किशनगंज से जगा खान ,पूर्णिया से विजय चौधरी, जहानाबाद से भगवान सिंह कुशवाहा और  मधेपुरा से महेश्वर हजारी का नाम शामिल किया गया है.