Daesh NewsDarshAd

NDA के 'अबकी बार 400 पार' वाले नारे पर ये क्या बोल गए कांग्रेस नेता तारिक अनवर ?

News Image

लोकसभा चुनाव 2024 में NDA गठबंधन की ओर से एक नारा दिया गया है - 'अबकी बार 400 पार'. अब इस नारे पर कटिहार लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन की ओर से कांग्रेस उम्मीदवार तारिक अनवर ने प्रातक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि यह जुमला 2014 से सुनता आ रहा हूं, अब जनता परिवर्तन चाहती है. शनिवार को कटिहार में इंडिया गठबंधन की ओर से बुलाई गई अहम बैठक के दौरान तारिक अनवर ने ये बातें कहीं. 

तारिक अनवर ने किया वादा

 

बैठक में शामिल हुए इंडिया गठबंधन के नेताओं ने एक सुर में मोदी सरकार में जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि इस बार कटिहार लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के कैंडिडेट को ही जिताना है. इस दौरान तारिक अनवर ने कहा कि कटिहार उद्योग नगरी के नाम से जाना जाता था, जो अब समाप्त हो गया है. लोगों का पलायन जारी है. अगर जनता हमें मौका देगी तो हम इसके लिए काम करेंगे. 

2019 में मिली थी हार 


2019 के लोकसभा चुनाव में JDU के दुलाल चंद्र गोस्वामी ने कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर को 57 हजार 203 वोटों से हराया था. 2019 के लोकसभा चुनाव में दुलाल चंद्र गोस्वामी को 5 लाख 59 हजार 423 वोट मिले थे, जबकि कांग्रेस नेता तारिक अनवर को 5 लाख 2 हजार 220 वोट मिले थे. इस बार भी तारिक अनवर का मुकाबला JDU के दुलाल चंद्र गोस्वामी से ही है. गोस्वामी एक बार निर्दलीय MLA रहे हैं. निर्दलीय MLA चुने जाने के बाद वो राज्य सरकार में श्रम संसाधन मंत्री भी रहे.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image