Daesh NewsDarshAd

लोकसभा चुनाव से पहले वायनाड में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका

News Image

देश भर में लोकसभा चुनाव को लेकर गहमागहमी का माहौल देखने को मिल रहा है. ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियों में अदला-बदली का खेल जारी हुई.बीते कुछ समय से कई ऐसे दल के नेता रहे जिन्होंने अपना भविष्य बचाने के लिए पाला तक बदल लिया. इसी बीच बड़ी खबर कांग्रेस पार्टी से जुड़ी सामने आ रही है जहां कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसदीय क्षेत्र वायनाड में उन्हें बड़ा झटका लगा है.

 ख़बरों की माने तो राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र वायनाड छेत्र में एक बड़े नेता ने पार्टी से अपना इस्तीफा दे दिया है.दरअसल,वायनाड में जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है .बता दे की पीएम सुधाकरन ने वायनाड कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है वही उनके इस्तीफे के बाद अब ऐसी खबर आ रही है की वो बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.बता दे की अपने इस्तीफे के बाद पीएम सुधाकरन ने अपने इस्तीफे के बाद कहा है की "मैंने अपनी बात  स्थानीय सांसद और पार्टी में नहीं रख पा रहा था".वही उन्होंने आगे यह भी कहा की कांग्रेस में जब मेरी बातें नही सुनी जा रही थी तब आप खुद सोचिए की आम जनता का क्या होता होगा ?

बताते चले की जब उनसे यह सवाल पूछा गया कि क्या वो बीजेपी में जा सकते हैं तब उनकी तरफ से यह बयान आया की "मुझे पीएम मोदी का काम करने का तरीका बेहद पसंद है और मई उनके काम करने के तरीके से बेहद प्रभावित हूं."वही  पीएम सुधाकरन ने वायनाड की जनता से अपील करते हुए कहा की अगर वायनाड की जनता विकास चाहती है तो वो के.सुरेंद्रन को वायनाड से सांसद बनाए .बताते चले की केरल में लोकसभा  2024  का चुनाव आने वाले 26 अप्रैल को होगा जिसमे कुल 20 सीटों पर मतदान होने वाला है .

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image