Daesh NewsDarshAd

तीसरे चरण के चुनाव के तहत लालू यादव के गढ़ में जाएंगे नीतीश कुमार

News Image

सीएम नीतीश कुमार बिहार में होने वाले तीसरे चरण के लोकसभा मतदान के तहत एक्टिव मोड में आ गए हैं.इसी  कड़ी में चुनाव प्रचार के तहत सीएम नीतीश कुमार बिहार के मधेपुरा में वापस से कैंप करने वाले हैं.सूत्रों की माने तो सीएम नीतीश कुमार 29 अप्रैल को मधेपुरा जाएंगे और वहां से चुनाव प्रचार का आरंभ करेंगे . जैसा की हम सभी जानते हैं की बिहार में पांच सीटों पर 7 मई को मतदान होना है ऐसे में जनता दल यूनाइटेड के कैंडिडेट भी चुनावी रन में है.

इसी को धयन में रखते हुए सीएम नीतीश कुमार कैंप करने जाएंगे औइर लोगों से समर्थन और वोटोंकी मांग करेंगे .बता दे की तीसरे चरण के तहत सुपौल से दिलेश्वर कामत , मधेपुरा से दिनेश चंद्र यादव और झंझारपुर से रामप्रीत मंडल चुनावी मैदान में हैं.मालूम हो की यह तीनो सीट जनता दल यूनाइटेड की सीटिंग सीट है और पहले जो सांसद हैं उन्हें वापस से सीएम नीतीश ने मौका दिया है.

बता दे की नीतीश कुमार 29 अप्रैल से 1 मई तक लगातार चुनाव प्रचार करते नज़र आएंगे .नीतीश कुमार के कार्यक्रम की बात करे तो 29 अप्रैल को वो बिहार के मधेपुरा पहुंच जाएंगे और वही से चुनावी प्रचार का आगाज़ करेंगे जिसके बाद वो करीब पांच दिनों तक जनसभा और रोड शो भी करेंगे .बताते चले की अपने कार्यक्रम के तहत 2 मई को सीएम नीतीश कुमार मधेपुरा से पटना भी लौट जाएंगे.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image