Daesh NewsDarshAd

लोकसभा चुनाव से पहले लालू की पार्टी RJD को लगा बड़ा झटका !

News Image

लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच लालू यादव की पार्टी राजद को बड़ा झटका लगा है. राजद के पूर्व विधायक चंदन कुमार ने सोमवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ़ा दे दिया है. चंदन कुमार ने जेडीयू दफ्तर में मंत्री विजय कुमार चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा की मौजूदगी में पार्टी का दामन थामा. 

कौन हैं चंदन कुमार ? 


चंदन कुमार खगड़िया के अलौली से 2015-2020 तक विधायक रहे थे. चंदन कुमार ने बताया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कामकाज से प्रभावित होकर उन्होंने जेडीयू का दामन थामने का फैसला लिया है. वहीं जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि चंदन कुमार के आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी. इतना ही नहीं लोकसभा चुनाव में लाभ होगा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की नीति, सिद्धांतों से प्रभावित होकर चंदन कुमार ने जेडीयू ज्वाइन किया है. 

शारीम अली भी हुए शामिल 

शारीम अली भी जेडीयू में शामिल हुए. शारीम अली 2015 में जीतन राम मांझी की पार्टी हम से विधानसभा चुनाव लड़े थे. अभी वे किसी पार्टी में नहीं थे. इस तरह सोमवार को दो नेताओं ने जेडीयू का दामन थाम लिया. इस मौके पर मौजूद विजय कुमार चौधरी ने कहा कि दोनों(चंदन कुमार और शारीम अली) के आने से जेडीयू को मजबूती मिलेगी. नीतीश कुमार के काम से प्रभावित होकर आए हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image