Daesh NewsDarshAd

बांका में नीतीश कुमार ने बताया - क्यों नहीं करते मोबाइल फ़ोन का इस्तेमाल ?

News Image

आज कल के दौर में स्मार्ट फ़ोन का इस्तेमाल हर कोई करता है .ऐसे बहुत कम ही लोग होंगे जो मोबाइल फ़ोन का उपयोग न करते हो. लेकिन आपको यह जान कर हैरानी होगी की बिहार के मुखिया यानी सीएम नीतीश कुमार स्मार्ट फ़ोन का इस्तेमाल नहीं करते है .इस बात की जानकारी खुद उन्होंने आज बांका में जनसभा के दौरान दी है.

उन्होंने कहा की हम अब मोबाइल फ़ोन देखते ही नहीं हैं .नीतीश कुमार ने बताया की साल 2019 में जब हमे यह पट अचल अकी 100 साल में दुनिया ख़त्म होने वाल अहै उसी समय से हमने फ़ोन का इस्तेमाल करना बंद कर दिया था. दरअसल,सीएम आज बिहार के बांका में जनता दल यूनाइटेड के तरफ से कैंडिडेट गिरधारी यादव के समर्थन में पहुंचे थे जहां उन्होंने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया .इस दौरान नीतीश कुमार ने बिना नाम लिए बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी और राजद सुप्रीमो लालु यादव  पर तंज कसा .उन्होंने कहा की बिहार में पहले कोई भी काम नहीं हुआ था , कोई भी लोग अपने घर के बाहर निकलने में भी डरता था .

नीतीश कुमार ने आगे यह भी कहा की पहले जब शाम होता था उसके बाद कोई भी घर से बाहर नहीं निकलता था.बता दे की सीएम नीतीश कुमार ने उधर जहां एक तरफ लालू यादव और उनके परिवार पर हमला बोला वही दूसरी तरफ उन्होंने अपने कार्यकाल को लेकर तारीफ़ भी किया .उन्होंने कहा की पहले के समय में और अब में बहुत फर्क है आज के समय में कोई भी कही जाता है लड़कियां भी डरती नहीं हैं सब कुछ ठीक है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image