Daesh NewsDarshAd

पहले चरण की चारों सीट जीतेंगे, तेजस्वी ने भरा जीत का दम

News Image

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के दौरान बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पहले चरण की चारों सीटों(नवादा, जमुई, औरंगाबाद और गया) में RJD की जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा कि माजूदा नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ लोगों में काफी नाराजगी है. लोग सरकार के खिलाफ गुस्से में हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि बिहार में पहले चरण की चारों सीट पर महागठबंधन को जीत मिल रही है. तेजस्वी ने दावा किया कि इस चुनाव में वे बड़ी मजबूती के साथ जीत हासिल करेंगे. 

तेजस्वी ने किया जीत का दावा 


पूर्व डिप्टी CM ने शुक्रवार को चुनाव प्रचार के लिए रवाना होने से पहले पटना में मीडिया से बातचीत के दौरान दावा किया कि पहले चरण की चारों लोकसभा सीटों पर RJD को जीत मिलेगी. तेजस्वी ने कहा कि हमें जो फीडबैक मिला है, उसके अनुसार लोग काफी बढ़-चढ़कर वोट दे रहे हैं. जनता को अब BJP पर भरोसा नहीं रह गया है. 

पहले चरण में हुआ मतदान 


लोकसभा चुनाव के पहले चरण में बिहार की गया, नवादा, औरंगाबाद और जमुई सीट पर शुक्रवार को मतदान हुआ है. शाम 5 बजे तक गया में 48.54 प्रतिशत, नवादा में 49.20 प्रतिशत, औरंगाबाद में 49.95 प्रतिशत जबकि जमुई में 47.09 प्रतिशत वोटिंग हुई. इन चारों सीटों पर महागठबंधन की ओर से RJD ने अपने प्रत्याशी उतारे हैं. गया से कुमार सर्वजीत, नवादा से श्रवण कुशवाहा, जमुई से अर्चना रविदास और औरंगाबाद से अभय कुशवाहा को RJD ने उतारा है. तेजस्वी यादव ने इन चारों प्रत्याशियों के समर्थन में पिछले दिनों जोर-शोर से प्रचार किया. NDA की बात करें तो पहले चरण में दो सीटों पर BJP और एक-एक पर हम और लोजपा(रामविलास) के प्रत्याशी मैदान में हैं. गया से हम के संस्थापक जीतन राम मांझी, जमुई से चिराग पासवान के जीजा अरुण भारती, नवादा से बीजेपी प्रत्याशी विवेक ठाकुर और औरंगाबाद से सुशील कुमार सिंह मैदान में हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image