Daesh NewsDarshAd

तेजस्वी यादव के बयान पर मचा हाहाकार, JDU ने दे दी पुदीना-पानी पीने की सलाह

News Image

तेजस्वी के बयान पर हाहाकार मच गया है. JDU ने तेजस्वी के बयान पर प्रतिक्रिया दी है, JDU प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी को अब पानी में पुदीना डालकर पीने की सलाह दे डाली है. जदयू प्रवक्ता ने कहा कि तेजस्वी धूप की तपिश के अलावा राजनीतिक तपिश का शिकार हो गए और हताशा में ऐसा बयान दे रहे हैं. 

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि उन्होंने(तेजस्वी) ने अति-पिछड़ा की बेटी बीमा भारती को पूर्णिया से कैंडिडेट तो बना दिया लेकिन जन समर्थन पप्पू यादव के साथ है इसलिए हताशा में ऐसा बयान दे रहे हैं और ये हाल सिर्फ पूर्णिया का नहीं है बल्कि बिहार के पूरे 40 सीटों पर यही स्थिति है. अंत में जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि ये सवाल तो रहेगा ही कि आपने अति-पिछड़ा की बेटी बीमा भारती की राजनीतिक हत्या क्यों की ? 

तेजस्वी ने क्या कहा था ? 


दरअसल, तेजस्वी यादव ने पूर्णिया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि या तो आप बीमा भारती को वोट दें या फिर NDA को. तेजस्वी ने कहा कि किसी के धोखे में नहीं आना, ये किसी एक व्यक्ति का चुनाव नहीं है. तेजस्वी ने कहा कि सिर्फ दो ही धड़े हैं, NDA और I.N.D.I.A. लड़ाई इन्हीं दोनों में है, अगर आप इंडिया के साथ हैं तो ठीक नहीं तो आप NDA को चुन लो... साफ़ बात. 

पप्पू यादव ने JDU-RJD दोनों की बढ़ा दी टेंशन

 

राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव ने पूर्णिया में दोनों दलों की टेंशन बढ़ाकर रख दी है, लेकिन ज्यादा नुक्सान RJD का ही होता दिख रहा है. क्योंकि पप्पू यादव RJD के वोट बैंक पर ही प्रहार कर रहे हैं. पूर्णिया में मुसलमानों और यादवों की संख्या अच्छी-खासी है, और मुस्लिम और यादव ही RJD का कोर वोट बैंक है. पप्पू यादव ने इसी को तोड़ा है. मुस्लिम और यादव के साथ-साथ  बड़ी संख्या में युवा भी पप्पू यादव का समर्थन करते दिख रहे हैं. ऐसे में ज्यादा नुक्सान बीमा भारती और RJD का ही होता दिख रहा है. और शायद यही वजह है कि तेजस्वी ने पूर्णिया के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. और तेजस्वी का ताजा बयान इस बात का भी संकेत दे रहा है कि पप्पू यादव की जीत लालू-तेजस्वी को किसी हालत में मंजूर नहीं है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image