Daesh NewsDarshAd

'चुनाव से पहले 10 लाख युवाओं को नौकरी', सम्राट चौधरी का बड़ा ऐलान

News Image

लोकसभा चुनाव के बीच बिहार के डिप्टी CM सह BJP के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सोमवार को बड़ा ऐलान किया. सम्राट चौधरी ने कहा है कि बिहार में 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले 10 लाख लोगों को नौकरी दी जाएगी. उन्होंने तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना कहा कि कुछ लोग ख्वाब दिखाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन असल में वे जमीन लूटने की योजना बना रहे हैं. 

मोदी की गारंटी का मतलब गारंटी का पूरा होना 


सम्राट चौधरी ने BJP के घोषणा पत्र की चर्चा करते हुए कहा कि मोदी की गारंटी का मतलब ही है गारंटी का पूरा होना. बीजेपी ने 2014 और 2019 के घोषणा पत्र में देश की जनता से जो वादे किए उसे पूरा करके दिखाया है. यह गरीब कल्याण, नारी शक्ति, युवा, और किसान का संकल्प पत्र है. डबल इंजन सरकार ने बिहार जैसे राज्य को विकसित करने का काम किया है. 

लालू पर बोला हमला 


सम्राट ने कहा कि लालू-राबड़ी के शासनकाल में उनके परिवार के लोग राजा की तरह रहे हैं. तेजस्वी यादव पांच विभागों के मंत्री रहे, उन्हें बताना चाहिए कि किस विभाग में कितने लोगों को नौकरी दी. बिहार के लोगों को ठगना राजद परिवार का पहला काम है. लालू परिवार सनातन धर्म का मजाक उड़ता देखता रहता है. लालू सावन में मटन खाते हैं और उनके बेटे तेजस्वी यादव नवरात्रि में मछली खा रहे हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image