Daesh NewsDarshAd

बाहुबली अशोक महतो के खिलाफ ललन सिंह इस दिन भरेंगे पर्चा !

News Image

बिहार में लोकसभा को लेकर अब दुसरे चरण के लिए नामांकन करने की प्रक्रिया शुरू होई चुकी है ऐसे में जनता दल यूनाइटेड से कैंडिडेट लालन सिंह मुंगेर सीट से लड़ने वाले हैं और वो आनमे वाले 20 नाप्रिल को नामांकन करने जा रहे हैं.बता दे की कल यानी 19 अप्रैल से पहले चरण के तहत मतदान होना है वही दुसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को होने वाला है.

बता दे की मुंगेर लोकसभा सीट पर लालन सिंह का मुकाबला अशोक महतो की बीवी अनीता देवी से होने वाल है जो की राजद की कैंडिडेट हैं . बताते चले की अपने नामांकन करने की बात खुद लालन सिंह ने सोशल मीडिया एक्स के माध्यम से दी है. उन्होंने एक्स पर एक विडियो जारी करते हेउ जानकारी देते हुए लिखा है की " मुंगेर में 20 अप्रैल को नामांकन है. आप सभी लोग इसमें आमंत्रित हैं ,मुंगेर में नामांकन कार्यक्रम में आप सभी लोग आएं और हमारा मनोबल बढ़ाएं.

"वही उन्होंने आगे यह भी लिखा है की हम अपने सहयोगियों, शुभचिंतकों, साथियों से अपील करना चाहते हैं.उन्होंने इस विडियो के ज़रिए यह भी अपील कि है की  विरोधी पक्ष के उम्मीदवार की तरफ से यानी अनीता देवी का ज़िक्र करते हुए उन्होंने कहा है की कई तरह की उत्तेजनात्मक टिप्पणियां की जाएंगी, लेकिन हम सभी को संयम रखना है. इसका सही जवाब 13 मई को मतदान के दिन ईवीएम का बटन दबाकर देना है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image