Daesh NewsDarshAd

हिंदुस्तान, हिंदू और PM मोदी को लेकर ये क्या बोल गए शाहनवाज हुसैन ?

News Image

पूर्व मंत्री और BJP नेता शाहनवाज हुसैन ने दावा किया है कि पूरी दुनिया में मुसलामानों के लिए अगर कोई सबसे सुरक्षित देश है तो वो हिंदुस्तान ही है. उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान जैसा देश नहीं, हिंदू जैसा दोस्त नहीं और मोदी जैसा प्रधानमंत्री नहीं. रविवार को किशनगंज में NDA से JDU प्रत्याशी मास्टर मुजाहिद के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे शाहनवाज हुसैन ने ये बातें कही. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि इस बार दुनिया की कोई ताकत मास्टर मुजाहिद को चुनाव जीतने से नहीं रोक सकती है. 

किशनगंज के लोगों से की अपील 


शाहनवाज हुसैन ने CAA के मुद्दे पर किशनगंज के लोगों से अपील की. उन्होंने कहा कि CAA जैसे मुद्दे को लेकर बहकावे में नहीं आएं. CAA देश में लागू हो चुका है और ये किसी की नागरिकता छीनने का नहीं बल्कि नागरिकता देने वाला कानून है. शाहनवाज ने कहा कि पूरे देश में मोदी जी और NDA की आंधी बह रही है जिसके सामने कोई टिकनेवाला नहीं है. 

राहुल गांधी पर पलटवार 

शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के भागलपुर में दिए गए बयान पर भी पलटवार किया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कहते हैं कि बीजेपी को 150 सीटें आएंगी तो मैं बता दूं कि NDA इस बार 400 पार करेगा और बीजेपी अकेले 370 सीटें से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगी इसमें कोई शक नहीं है. राहुल गांधी के दावे पूरी तरह खोखले साबित होंगे. मोदी आएंगे, मोदी छाएंगे और मोदी ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image