Daesh NewsDarshAd

रोहिणी आचार्य ने दिया विवादित बयान, बवाल होना तय

News Image

चुनाव की सरगर्मी के बीच भाषाओं की मर्यादा टूटती चली जा रही है. RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी जो सारण से प्रत्याशी हैं, उन्होंने BJP पर विवादित बयान दे दिया है. रोहिणी के इस बयान पर बवाल होना तय है क्योंकि बयान ही कुछ ऐसा है. 

इस लोकसभा चुनाव में लालू की दो बेटी मैदान में है. बड़ी बेटी मीसा भारती पाटलीपुत्र से लड़ रही हैं तो लालू को किडनी देने वाली बेटी रोहिणी आचार्य को सारण से उतारा गया है. आज बातचीत के दौरान रोहिणी ने BJP को लेकर विवादित बयान दे दिया, जो कैमरे में कैद हो गया है. रोहिणी के बयान पर हंगामा मचना तय है. 

बीते कुछ दिनों से RJD और विवादों का चोली दामन का साथ हो गया है. सबसे पहले लालू की बड़ी बेटी और पाटलिपुत्र से महागठबंधन की प्रत्याशी मीसा भारती ने PM मोदी को जेल भेजने की बात कही, जिसपर खूब हंगामा हुआ. बीते दिनों जमुई में RJD के चुनावी जनसभा के दौरान चिराग पासवान की मां और बहन को गाली दी गई, यह मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि रोहिणी आचार्य ने ये बयान दे दिया है, जिसपर भूचाल आना तय है. 

BJP के नेताओं पर विवादित बयान दे दिया है. रोहिणी का बयान दर्श न्यूज़ के कैमरे पर कैद हो गया है और ये एक्सक्लूसिव है. रोहिणी ने कहा कि BJP वाले बेटियों-बहनों के बारे में क्या बोलेंगे ? ये लोग बलात्कारी हैं, बलात्कारियों का समर्थन करते हैं. तो रोहिणी ने विवादित बयान दे दिया है और उनके इस बयान पर पटना से लेकर दिल्ली तक कितना बखेड़ा खड़ा होगा, ये देखने वाली बात होगी.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image