Daesh NewsDarshAd

दूसरे चरण के लिए BJP ने झोंकी ताकत, भागलपुर में नड्डा ने किए कई वादे

News Image

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को NDA प्रत्याशी अजय मंडल के लिए चुनावी सभा को संबोधित किया. जनसभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने जहां एक तरफ विपक्षी दलों को निशाने पर लिया तो दूसरी तरफ भागलपुर में होने वाले विकास कार्यों का भी जिक्र किया. 

भागलपुर के 5 स्टेशन होंगे विकसित 

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पिछले दस साल में एक लाख, 56 हजार किलो मीटर हाइवे बना है. 51 हजार 866 किलोमीटर का नया रेलवे ट्रैक बिछाया गया है. गंगा पर हर जगह पुल बन रहे हैं. हाइवे बन रहे हैं. भागलपुर को स्मार्ट सिटी में जोड़ लिया गया है. बिहार में 8 मेडिकल कॉलेज खोले जा रहे हैं. पूर्णिया, बक्सर आदि जगहों पर भी अब मेडिकल कॉलेज खोला जा रहा है. भागलपुर के पांच नए रेलवे स्टेशनों को विकसित किया जाएगा. बिहार के कुल 29 रेलवे स्टेशनों को विकसित किए जाएंगे. 

पांच रेलवे स्टेशन बनेंगे वर्ल्ड क्लास 

जेपी नड्डा ने कहा कि भागलपुर के पांच रेलवे स्टेशन पीरपैंती, सबौर, भागलपुर, शिवनारायणपुर और कहलगांव को वर्ल्ड क्लास बनाया जाएगा. एयरपोर्ट की तर्ज पर ये स्टेशन बनेंगे. जेपी नड्डा ने भागलपुर में बने सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का भी जिक्र किया. JDU प्रत्याशी अजय मंडल को वोट देकर जिताने की अपील उन्होंने जनता से की.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image