Daesh NewsDarshAd

पवन सिंह ने बताया आसनसोल से क्यों नहीं लड़े लोकसभा का चुनाव ?

News Image

भोजपुरी स्टार और बिहार की काराकाट सीट से निर्दलीय उम्मीदवार पवन सिंह ने मंगलवार को काराकाट लोकसभा क्षेत्र से अपने चुनाव प्रचार का आगाज किया. पवन सिंह आरा से सीधे काराकाट के दनकार गांव पहुंचे, जहां उन्होंने ठाकुरबाड़ी जाकर पूजा की. इस दौरान भोजपुरी स्टार ने एक टीवी चैनल के साथ बातचीत के दौरान आसनसोल सीट से चुनाव नहीं लड़ने के पीछे की वजह बताई है. पवन सिंह ने इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

पवन सिंह ने बताई वजह 


पवन सिंह ने कहा कि जो बीत गई सो बात गई और इस बारे में मैं बहुत ज्यादा नहीं बोलना चाहता हूं. उन्होंने कहा कि मैं हर किसी का सम्मान करता हूं. निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपनी जनता के बीच में हूं और मुझे जो प्यार-आशीर्वाद मिल रहा है और वो आपको दिख रहा है. उन्होंने आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ने के पीछे की वजह को लेकर खुलकर कुछ नहीं कहा, हालांकि इतना जरुर कहा कि कुछ पर्सनल बात है, उसे अंदर ही रहने दीजिए. हर बात को मैं बाहर नहीं निकालना चाहता. 

पवन सिंह स्वैग से स्वागत 

पवन सिंह 2 करोड़ रूपए की रेंज रोवर गाड़ी में सवार होकर दनवार के बाद कछवा होते हुए नासरीगंज पहुंचे. यहां उनका लोगों ने फूल-मालाओं के साथ स्वागत किया. पवन सिंह के काफिले में लगभग 100 से अधिक गाड़ियां थी. पवन सिंह गेरुआ रंग के शर्ट में दिखाई दिए. काराकाट लोकसभा सीट पर अंतिम चरण(7वें चरण) में एक जून को चुनाव होना है. इस सीट से एक तरफ जहां पवन सिंह निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरे हैं तो वहीं NDA से उपेंद्र कुशवाहा सामने हैं. इन दोनों के अलावा महागठबंधन की बात करें तो भाकपा माले से राजाराम सिंह मैदान में हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image