Daesh NewsDarshAd

लोकसभा चुनाव 2024 : बीमा भारती या पप्पू यादव ? किसे मिला पप्पू सिंह का आशीर्वाद ?

News Image

देश में चुनावी बिगुल बज गया है. बिहार की बात करें तो राज्य की 40 सीटों का बंटवारा हो गया है, फिर चाहे वो BJP की अगुवाई वाली NDA हो या फिर महागठबंधन. लेकिन पूर्णिया लोकसभा सीट चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, पूर्णिया लोकसभा सीट पर महागठबंधन की तरफ से JDU को झटका देकर आईं बीमा भारती मैदान में है. पूर्णिया की सीट RJD ने अपने पास रखा और आनन फानन में बीमा भारती को वहां से कैंडिडेट बना दिया. पप्पू यादव की बात करें वो इस सीट पर दावा कर रहे हैं और 4 अप्रैल को वो नामांकन भी करेंगे. उन्होंने कुछ दिन पहले अपनी पार्टी जाप का कांग्रेस में विलय किया था. दिल्ली में प्रेस कॉनफ्रेंस भी हुई थी. लेकिन कांग्रेस को पूर्णिया की सीट नहीं मिली. लेकिन पप्पू यादव पूर्णिया से ताल ठोकने का मन बना चुके हैं फिर चाहे  निर्दलीय ही लड़ना पड़े . 

बीमा भारती ने किया नोमिनेशन

उधर, RJD की कैंडिडेट बीमा भारती ने बुधवार को नोमिनेशन कर दिया. उनके नोमिनेशन में खुद तेजस्वी यादव पहुंचे. कहा जा रहा है कि तेजस्वी पूर्णिया के यादव वोटरों को अपने पाले में करने गए हैं. इसी बीच पूर्णिया के पूर्व सांसद और कद्दावर नेता पप्पू  सिंह चर्चा में हैं. पप्पू सिंह ने बड़ा बयान दे दिया है. 

पप्पू सिंह का आशीर्वाद किसे ? 

दरअसल, मंगलवार को पप्पू यादव आशीर्वाद लेने पप्पू सिंह के पास पहुंच गए और उनके निकलने के बाद बीमा भारती भी पहुंच गई. दोनों ने कहा कि पप्पू सिंह गार्जन हैं और उनसे आशीर्वाद लेने आए हैं. लेकिन पप्पू सिंह का आशीर्वाद किसी को नहीं मिला. पप्पू सिंह ने किसी भी कैंडिडेट का समर्थन या विरोध करने से मना कर दिया. 

पप्पू सिंह किसी के समर्थन में नहीं 

पप्पू सिंह ने पूर्णिया के लोगों से अपने विवेक पर वोट देने की अपील की है. पहली बार वोट देने वाले नए मतदाताओं से कहा है कि अगर उन्हें कोई कैंडिडेट पसंद नहीं आता है तो नोटा का बटन दबाना भी एक विकल्प है. पूर्व सांसद ने पूर्णिया में प्रेस कॉनफ्रेंस करके कहा है कि ना वो किसी के पक्ष में हैं, ना वो किसी के विरोध में हैं. उन्होंने पूर्णिया की जनता से कहा है कि उन्हें जो ठीक लगे वो निर्णय ले. पप्पू सिंह ने कहा कि वो सारे कैंडिडेट्स को शुभकामना देते हैं लेकिन न किसी को आशीर्वाद दे रहे हैं ना किसी से आशीर्वाद वापस ले रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ पप्पू सिंह कांग्रेस में पप्पू यादव की एंट्री से काफी दुखी हैं और इस समय प्रशांत किशोर के जन सुराज  के करीब जाते दिख रहे हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image