Daesh NewsDarshAd

"दो और दो चार हो चुके हैं " , बाकी पांच को कब टिकट देंगे लालू प्रसाद जी ?

News Image

लोकसभा चुनाव में इस बार एक मुद्दा जम कर तुल पकड़े हुए है वो है परिवारवाद .इस मुद्दे को लेकर पक्ष और विपक्ष लगातार एक दुसरे पर हमलावर है . देश के पीएम मोदी बिहार में लगातार कई चुनावी सभा में पहुंचे इस दौरान उन्होंने नही जैम कर इस मुद्दे को भुनाया .मंच से बोलते हुए पीएम मोदी ने लालू प्रसाद यादव समेत इंडिया गठबंधन के कई नेताओं पर परिवारवाद की राजनीति का आरोप लगा दिया.

जिसके जवाब में राजद ने भी कई बार हमला किया.लेकिन अब एक बार फिर से यह मुद्दा गरमाया हुआ हुआ क्योंकि इस बार बिहार के डिप्टी सिएम सम्राट चौधरी के तरफ से लालू परिवार पर बड़ा प्रहार हुआ है.सम्राट चौधरी ने लालू परिवार पर हमला करते हुए कहा कि - दो और दो चार तो हो गए बाकी पांच का क्या ? दरअसल, इस बार लोकसभा चुनाव में लालू यादव की पार्टी राजद की तरफ से उनकी दो बेटियां चुनावी मैदान में उतरी हैं.ऐसे में बीजेपी की तरफ से यह बयान लालू यादव पर अपने बेटे बेटियों को चुनाव में का टिकट दिए जाने को किया गया है.

 डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने लालू यादव पे तंज कसते हुए एक तीखा ज़ुबानी हमला बोलते हुए कहा है की दो-दो चार तो हो गया, बाकी बच गए पांच.यानी की लालू यादव के दो बेटे और अब दो बेटियां चुनावी मैदान में उतर गए हैं वही उनकी और 5 बेटियां है उन्ही पर तंज कसते हुए सम्राट चौधरी ने कहा की लालू जी बताएं कब आप बाकियों को टिकट देंगे। 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image