Daesh NewsDarshAd

नवादा में नीतीश कुमार को लगा झटका, कद्दावर दलित नेता ने छोड़ा पार्टी का साथ !

News Image

देश भर में लोकसभा चुनाव का सर अब देखने को मिल रहा है ,हर राजनीतिक पार्टी दम ख़म के साथ चुनावी मैदान में उतर चुकी है.इसी कड़ी में बिहार के मुखिया नीतीश कुमार की पार्टी को बड़ा झटका लगा है . जेडीयू की एक महिला नेता ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. बता दे की पिंकी भारती ने अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है.पिंकी भारती नवादा से पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष भी रह चुकी हैं और पार्टी में प्रदेश सचिव के पद पर थीं.

वही ख़बरों की माने तो उन्होंने जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा को एक पत्र लिख कर अपना इस्तीफा दिया है.पिंकी भारती ने अपने पिंकी भारती ने अपने इस्तीफे से संबंधित जानकारी अपने फेसबुक हैंडल पर पोस्ट किया है. बता दे की पिंकी भारती महादलित महिला की कद्दावर  नेता रही हैं .उन्होंने अपने इस्तीफे को फेसबुक पर डाला और लिखा की 'बहुत ही भारी मन से मैंने खुद को जेडीयू से अलग किया है.'

आगे उन्होंने लिखा की  ''जेडीयू ने मुझे पहचान दी है. सदैव आभार रहेगा. मेरे लिए यह बहुत ही पीड़ादायक क्षण है. जिस संगठन में मैंने राजनीति की आंख खोली, जहां राजनीतिक जन्म हुआ, उस दल को छोड़कर जाना पड़ रहा है.''बताते चले की एक तरफ जहां उन्होंने इस्तीफा दिया है वही दूसरी तरफ़ ऐसी बातें आ रही है की वो राजद को ज्वाइन कर सकती हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image