Daesh NewsDarshAd

संविधान खत्म करने वालों को हम खत्म कर देंगे, बेटी रोहिणी के प्रचार में उतरे लालू ने BJP पर किया जोरदार हमला

News Image

बिहार के सारण लोकसभा सीट से RJD प्रमुख लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य मैदान में उतरीं हैं. बुधवार को लालू यादव सारण में रोहिणी आचार्य के पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे. इस दौरान लालू यादव ने BJP और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. लालू यादव ने कहा कि बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर के संविधान और लोकतंत्र को नष्ट करने का प्रयास किया जा रहा है. इसे हम हरगिज मिटने नहीं देंगे. उन्होंने कहा कि हम सब लोग आज के दिन संकल्प लें कि किसी भी कीमत पर बाबासाहेब के संविधान को खत्म नहीं होने देंगे. खत्म करने वाले लोग को ही खत्म कर देंगे. गौरतलब है कि सारण सीट से रोहिणी आचार्य का मुकाबला NDA से BJP उम्मीदवार और वर्तमान सांसद राजीव प्रताप रूढ़ी से है. 

सारण लालू यादव का गढ़ 


सारण सीट लालू यादव की पुरानी सीट रही है. इस सीट से वो सांसद भी रहे हैं. 2014 में इस सीट से RJD ने राबड़ी देवी को मैदान में उतारा था, जहां उन्हें राजीव प्रताप रूढ़ी ने हरा दिया था. इस बार इस सीट से लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य रूढ़ी के खिलाफ ताल ठोक रही हैं. 

JDU ने लगाया था आरोप 

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही JDU प्रवक्ता नीरज कुमार ने आरोप लगाते हुए कहा था कि हमें ऐसा लगता है कि तेजस्वी यादव ने RJD प्रमुख लालू प्रसाद को जानबूझ कर चुनावी सभाओं में जाने से रोक रहे हैं. चूंकि लालू जी को देखते ही राजनीतिक खौफ पैदा हो जाता है, इसलिए वह ऐसा कर रहे हैं. यह भी कहा कि लालू प्रसाद जो रात में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों का टिकट बांटते हैं, आपलोगों ने क्या उन्हें राजनीतिक नजरबंद कर दिया है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image