Daesh NewsDarshAd

बक्सर में सीएसपी संचालक से लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, 4 बदमाशों को लूट की रकम के साथ किया गिरफ्तार

News Image

बक्सर.  3 अगस्त को डुमरांव स्टेट बैंक के शाखा से रुपये निकालकर बड़का सिंहनपुरा गांव निवासी सीएसपी संचालक सुबोध रंजन लाल, पिता चितरंजन लाल जैसे ही कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के ढ़काइच गांव के समीप पहुंचे बाइक सवार तीन की संख्या में अपराधियो ने चार लाख 18 हजार रुपये  लूट ली थी. जिसका पुलिस ने 96 घण्टे के अंदर उद्भेदन कर दिया है. बक्सर पुलिस कप्तान मनीष कुमार ने बताया कि, 32 हजार कैश के साथ चार लुटेरों को भी गिरफ्तार किया गया है.

क्या कहते है एसपी?

घटना की जानकारी देते हुए एसपी मनीष कुमार ने बताया कि, तीन अगस्त को सीएसपी संचालक से तीन की संख्या में अपराधियों ने चार लाख अट्ठारह हजार रुपये की लूट कर ली थी जिसकी सूचना सीएसपी संचालक के द्वारा कृष्णा ब्रह्म थाना को दिया गया है. इस घटना में त्वरित एफआईआर करते हुए जब अनुसंधान शुरू किया गया तो  आधा दर्जन लोगों की संलिप्तता की बात सामने आई, जिसमे तीन लाइनर की भूमिका में थे और तीन ने घटना को अंजाम दिया था. जिसमें से चार अपराधियो को गिरफ्तार कर लिया गया. जिनके पास से 32 हजार रुपये भी बरामद हुआ है. साथ ही पैसा वाला बैग, और लूट में प्रयोग किये गए दोनों बाइक को भी पुलिस ने बरामद कर लिया. इनके अन्य साथियो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस हर वक्त चौकना ही रहती है. लेकिन कभी कभी कोई न कोई घटना घट ही जाता है. पुलिस गिरफ्त में आये अपराधियो का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.

गौरतलब है कि बक्सर में एक के बाद एक हुए दो लूट की घटनाओं ने पुलिस के आंखों से नींद उड़ा दी थी आननफानन में एसपी मनीष कुमार और एसडीपीओ अफाख अख्तर अंसारी ने घटना स्थल पर पहुँचकर मामले की जांच की जिसमे एक लूटकांड का खुलासा आज पुलिस ने कर ली है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image